• अखिलेश को टि्वटर यादव और प्रियंका को अपना नाम टि्वटर वाड्रा रख लेना चाहिए- केशव प्रसाद मौर्या

    वाराणसी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचे। पुलिस लाइन में उपमुख्यमंत्री ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह अपने नामों को बदल लें। कहा, अखिलेश यादव को अपना नाम टि्वटर यादव व प्रियंका को टि्वटर वाड्रा नाम रख लेना चाहिए। कहा, केवल टि्वट करना और जमीनी हकीकत को न समझना, देश और दुनिया की प्रगति का आंकलन करके नहीं बोलना, इन लोगों की आदत है। मुझे ऐसा लगता है कि चर्चा में बने रहने के लिए ऐसी चीजें टि्वट कर दो कि लोग सवाल करना शुरू कर दें।

    बेहद ही निंदनीय घटना

    हैदराबाद प्रकरण पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा वो बेहद ही निंदनीय घटना है। जो भी दोषी है, उसे कठोर से कठोर सजा दी जाए। जल्द से जल्द सजा दी जाए। इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गो संरक्षण पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सरकार की ओर से व्यवस्थाएं की गई हैं। कहीं कोई शिथिलता होगी, तो जो भी आवश्यक कदम होगा सरकार उठाएगी। गो संरक्षण के लिए जो व्यवस्था है सरकार की ओर से पूरी की जा रही है।

    बिहार में फिर से हम जीत हासिल करेंगे

    बिहार में गठबंधन को लेकर के केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देखते रहिए बहुत अच्छी स्थिति के साथ भारतीय जनता पार्टी आ रही है। फिर से हम जीत हासिल करेंगे। बढ़ते हुए प्याज के दामों पर कहा कि महंगाई नियंत्रण में है और कहीं अगर कोई समस्या है तो सरकार उस पर काबू पाएगी।

    Print Friendly, PDF & Email

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    error: Content is protected !!