• आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए बनारस में मौजूद, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

    वाराणसी। एक्ट्रेस अ‍ालिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर फ‍िल्‍म ब्रम्‍हास्‍त्र की शूटिंग के लिए इन दिनों बनारस में हैं। ब्रम्‍हास्‍त्र फ‍िल्‍म की शूटिंग के लिए फिल्म की टीम गंगा किनारे बृजरमा पैलेस में मौजूद हैं। फ‍िल्‍म के कुछ हिस्‍से की शूटिंग के लिए गुरुवार को टीम के पहुंचने के बाद शुक्रवार को लोकेशन पर पहुंचकर टीम ने कास्‍टयूम व शूटिंग को लेकर जानकारी भी ली। शनिवार से गंगा किनारे चेत सिंह घाट पर फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू होगी।

    बनारस के नजारों का लुत्फ उठाया

    कलाकार रति शंकर के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। दोनों कलाकारों ने स्‍टाफ के साथ तस्‍वीरें साझा की हैं। यूनिट से जुड़े अन्‍य लोगों ने बनारस के नजारों का भी लुत्‍फ उठाया। विश्‍व प्रसिद्ध गंगा आरती को भी देखने पहुंचे। सोशल मीडिया में इन दिनों फ‍िल्‍म ब्रम्‍हास्‍त्र की काफी चर्चा है। फिल्म की अधिकांश शूटिंग गंगा के किनारे बृजरमा पैलेस और अन्य क्षेत्रों में होने के अलावा रामनगर दुर्ग में भी होगी। रामनगर दुर्ग में शूटिंग के लिए दुर्ग के जवाहिर खाने में शिव मंदिर का भव्‍य सेट तैयार किया जा रहा है।

    रामनगर दुर्ग के साथ चेत सिंह घाट पर होगी शूटिंग

    शुक्रवार तक शिवलिंग और नंदी का निर्माण हो चुका था। यहां पर सात जून से दस दिनों तक लगातार शूटिंग होगी और फ‍िल्‍म का म‍हत्‍वपूर्ण हिस्‍सा भी शूट किया जाएगा। अभी फिल्म यूनिट विभिन्‍न लोकेशन पर सेट भी तैयार करने की तैयारियों को अंतिम रुप देने में जुटी हुई है। शनिवार से चेत सिंह घाट पर कुछ हिस्‍सों की शूटिंग हो रही है। फि‍ल्‍म के कलाकार ब्रम्‍हास्‍त्र फ‍िल्‍म के क्रिसमस या नए साल के मौके पर रिलीज होने की संभावना है, इसलिए फ‍िल्‍म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। करन जौहर की इस फ‍िल्‍म में निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, रणबीर कपूर, अ‍ालिया भट्ट के साथ साउथ के चर्चित कलाकार नागार्जुन भी काम कर रहे हैं।

    Print Friendly, PDF & Email

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *