Politics Varanasi 

Big News : सरकार ने नाकामी छुपाने के लिए कराया फर्जी एनकाउंटर- ओपी राजभर

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने भाजपा सरकार के कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

Varanasi : कुख्यात बदमाश विकास दुबे का शुक्रवार को पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई। उसकी मौत के बाद से विपक्ष निरंतर यूपी सरकार सहित पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे है। वही अपने बयानों से हमेसा सुर्खियों में रहने वाले योगी सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एनकाउंटर पर सवाल खड़ा किया। शुक्रवार को सर्किट हाउस में ओपी राजभर ने पत्रकार वार्ता के दौरान राज्य सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा यूपी और एमपी सरकार की सुरक्षा व्यवस्था का राज खुल रहा था। सरकार ने अपनी नाकामी छुपाने के लिए फर्जी एनकाउंटर किया है।

फांसी पर लटका देते

सरकार चाहती तो उसे कोर्ट में पेश कर सकती थी। इसके लिए स्पेशल कोर्ट बनाकर उसे फांसी पर लटका देते। लेकिन जिस तरीके का घटनाक्रम है उससे प्रतीत हो रहा है यह जानबूझकर सरकार ने किया। मामले की जांच हाईकोर्ट के वर्तमान जज से कराई जानी चाहिए।

कई बेनकाब होते

उन्होंने कहा कि उसके जिंदा रहने से सरकार के कई मंत्री, विधायक, अधिकारी बेनकाब हो सकते थे। सरकार ने इन सबको बचाने के लिए ऐसा किया है। बीजेपी उसे लगातार संरक्षण दे रही थी। उसके पुलिस के अधिकारियों से भी अच्छे ताल्लुकात थे। फरीदाबाद से लेकर उज्जैन तक उसकी मदद करने वालों की कोई कमी नहीं थी।

error: Content is protected !!