• #BigBreaking- 31 की रात की ऐसी-वैसी हिमाकत तो New year बीतेगा ‘हवालात में’, पुलिस ने दारूबाजों के लिए किया है ‘विशेष इंतजाम’

    वाराणसी। नए साल के जश्न के दरमियान 31 की रात हुड़दंग मचाने वालों पर पुलिस की कड़ी नजर रहेगी। नए साल के मौके पर शहर के मुख्य चौराहों और अन्य प्वाइंटों पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी निर्धारित की गई है, जो किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटेंगे। साथ ही शराब के नशे में हुड़दंग मचाने वालों को सीधे हवालात का रास्ता दिखाएंगे। इसके अलावा ड्रंक एन ड्राइव पर लगाम लगाने के लिए भी शहर के साथ हाईवे पर कई प्वाइंट निर्धारित किए हैं। इस दौरान सीनियर पुलिस अफसर भी ड्यूटी पर तैनात रहेंगे।

    साल के अंतिम दिन से नववर्ष की स्वागत के जश्न के दौरान शासन से सतर्कता बरतने का निर्देश आने पर एसपी सिटी, सभी क्षेत्राधिकारियों, थाना प्रभारियों को एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने पत्र जारी किया है। निर्देश दिया है कि 31 की शाम से बाजारों, चौराहों पर वाहनों की चेकिंग की जाए। होटलों, बार, मॉडल शॉप, क्लब सहित अन्य मनोरंजनगृहों के बाहर पुलिस दस्ते मुस्तैद रहें।

    पुलिस ने जनता से अपील की है कि कोई भी संदिग्ध चीज या व्यक्ति देखने पर तुरंत 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचित करें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। पुलिस ने जश्न के दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना से निबटने के लिए विशेष योजनाई है।

    Print Friendly, PDF & Email

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    error: Content is protected !!