Breaking Crime Varanasi 

BigNews : जेवरात कारोबारी ने License Pistol से खुद को मारी गोली, Death

ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज,

पत्नी से विवाद के चलते उठाया कदम

Varanasi : Chetganj Crossing के पास रहने वाले जेवरात कारोबारी Kamlesh Seth (48) ने बुधवार की दोपहर अपनी लाइसेंसी Pistol से खुद के कनपटी पर गोली मार ली। पहुंची Police ने पड़ोसियों की मदद से Kamlesh को hospital पहुंचाया। हालत serious होने के कारण कमलेश को BHU Trauma Center के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के दरमियान कुछ घंटे बाद Kamlesh की मौत हो गई।

CO Chetganj Anil Kumar ने बताया कि मालूम पड़ा है कि March में Kamlesh की wife मीनू घर में झगड़ा होने के बाद बच्चों के साथ Ramapura स्थित अपने मायके चली गई थीं। घटना के वक्त Kamlesh के अलावा घर में उनकी मां विजयलक्ष्मी और नौकर प्यारे लाल उर्फ छोटू और उनके लड़के मनोज थे। BHU Trauma Center में भर्ती Kamlesh की स्थिति serious बनी हुई थी। कुछ घंटे बाद पता चला कि Kamlesh की मौत हो गई।

Kamlesh द्वारा खुद को गोली मारे जाने की घटना को लेकर परिजनों के साथ ही आसपास के लोग भी हतप्रभ हैं। मूल रूप से लक्सा के रामापुरा इलाके में रहने वाले गुलाब सेठ को 3 लड़के कमलेश, रवि और अनिल व एक पुत्री हैं। Kamlesh चेतगंज चौराहे के पास खुद का मकान बनवा कर रहते हैं। जबकि रवि और अनिल रामापुरा स्थित अपने पुश्तैनी मकान में रहते हैं। दोपहर 3 बजे के करीब कमलेश ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपने कमरे में खुद के कनपटी पर गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर दोनों नौकर और मां विजयलक्ष्मी दौड़कर Kamlesh के कमरे में पहुंचे तो वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े थें। पुलिस मौके पर पहुंची और कमलेश को सिंह मेडिकल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां से उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। Kamlesh और मीनू को चार बच्चे शाहिल, नैनसी, सत्तयम व साक्षी हैं। Kamlesh के द्वारा खुद को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही परिवार के लोग बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंच गए थें।

error: Content is protected !!