• बनारस की गलियों में बनी हिंदी फिल्म जंक्शन वाराणसी 18 को होगी रिलीज

    वाराणसी। आर्यन इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी मनोरंजन से भरपूर स्वस्थ और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म जंक्शन वाराणसी18 अक्टूबर को प्रसारित हो रही है। बुधवार को नदेसर स्थित एक होटल में फिल्म का प्रमोशन किया गया। इस दरमियान फिल्म के निर्देशक और कलाकार धीरज पंडित ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक है।

    दो भाइयों के प्रेम को दर्शाने वाली इस फिल्म में कहीं भी अश्लीलता नहीं है। दो भाइयों की इस कहानी में एक भाई अपने दूसरे भाई के लिए किस हद तक त्याग कर सकता है वह इस फिल्म में दर्शाया गया है। इसलिए परिवार के साथ देखने योग्य है। फिल्म में धारावाहिक प्रतिज्ञा से मशहूर हुए अभिनेता अनुपम श्याम ओझा जंक्शन वाराणसी में महत्वपूर्ण भूमिका कर रहे हैं। वहीं जरीन बहाव, गोविंद नामदेव, अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार अहम किरदार निभा रहे हैं। यारियां और हीरोपंती जैसी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके देव शर्मा इस फिल्म के हीरो हैं और धीरज पंडित के बड़े भाई की भूमिका में हैं। इस फिल्म की शूटिंग बनारस के घाटों, गलियों, गावों से होते हुए भदोही जिले के पिपरी गांव में हुई है।

    इस फिल्म में पांच सिचुएशनल गाने है जिसे अल्का याग्निक, कविता सेठ, तरन्नुम मालिक, अमित गुप्ता इत्यादि ने गाया है। निर्देशक धीरज पंडित का लिखा एक गीत हरफन मौला बड़ा तेज बनारस बेहद ही अच्छा गाना है जिसकी म्यूजिक आर्यन इंटरटेनमेंट वर्ल्ड ने जारी किया है।

    Print Friendly, PDF & Email

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    error: Content is protected !!