Breaking Crime Varanasi 

MBBS student missing case : विंध्याचल के पहाड़ियों, मठ और धर्मशालाओं में नवनीत की तलाश

खोजने के लिए बनारस पुलिस पहुंची मिर्जापुर

बीएचयू कैंपस में चर्चाओं को लगा पर

Varanasi : बीएचयू एमबीबीएस के लापता छात्र नवनीत परासर की तलाश में लंका पुलिस विंध्याचल पहुंची। वहां की पुलिस के सहयोग से संयुक्त रूप से छात्र की तलाश की गई। सुराग हाथ नहीं लगे। लंका थाना प्रभारी अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि एक टीम गठित कर यहां से विंध्याचल भेजा गया था। तलाश की गई। जानकरी नहीं मिल पाई है। तलाश जारी है। छात्र से जुड़ें लोगो से भी पूछताछ की जा रही है।

विंध्याचल थाना प्रभारी ने बताया कि वाराणसी पुलिस के साथ मिलकर लापता छात्र की तलाश मंदिर के आसपास के मठों, धर्मशालाओं और कुछ पहाड़ी क्षेत्रों के तरफ भी की गई, पर कोई जानकरी नहीं मिल सकी। याद होगा, लापता छात्र की बुलेट बाइक 10 जून को विंध्याचल मंदिर के पास पुलिस को मिली थी। आखिरी बार छात्र विंध्याचल में देखा गया था। इसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज से हुई थी।

ये है माजरा

बीएचयू से एमबीबीएस कर रहा मोहम्मदपुर गोपालगंज (बिहार) का रहने वाला नवनीत परासर अपने हॉस्टल से 9 जून को बुलट बाइक लेकर निकला। वापस नहीं लौटा। दोस्तों ने उसकी तलाश शुरू की। लंका पुलिस को सूचित किया। पुलिस तलाश में जुटी थी। इसी बीच, बुधवार को वो आखिरी बार मां विंध्यवासिनी के दरबार में देखा गया। पता चला था कि तकरीबन दो महीने पहले किसी अघोरी या साधक के संपर्क में लापता छात्र आ गया था। पुलिस के मुताबिक, वह कहता था कि अब संसार व सांसारिक वस्तुओं से मोहभंग होने लगा है। मन करता है कही दूर चला जाऊं। दोस्तों ने संभावना जताई कि हो सकता वह उसी अघोरी के फेर में आकर किसी पहाड़ी पर चला गया हो।

तरह-तरह की चर्चाएं

लापता छात्र की पुलिस तलाश कर रही है। बीएचयू कैंपस में नवनीत के लापता होने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हैं। कोई बोल रहा कि वह लौट आया है और किसी को बता नहीं रहा, कोई कह रहा पहाड़ियों में जाकर साधन कर रहा है। उसके आने की अफवाहों पर जब उससे जुड़े मेडिकल छात्रों और उसके दोस्तों से बात की गई तो उन्होने बताया कि नवनीत के आने की बात गलत है। अगर वह आता तो हमें या पुलिस किसी को तो पता चलता। दोस्तों ने कहा, हम, उसके परिजन और पुलिस सब उसकी तलाश कर रहे हैं।

error: Content is protected !!