• पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मृत निवेदिता के पिता सहित अन्य ने किया रोड जाम, पुलिस ने कहा जल्द गिरफ्त में होंगे हत्यारे

    मृत अध्यापिका के पिता की तहरीर पर पति सास-ससुर सहित आठ के खिलाफ दर्ज है केस
    
    चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ

    वाराणसी। नरोत्तमपुर (लंका) में सोमवार को अध्यापिका निवेदिता (32) की घर में घुसकर नृशंस हत्या कर दी गई थी। इस प्रकरण में मंगलवार तक पुलिस ने पूछताछ के लिए चार संदिग्धों को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। उधर, पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मृत अध्यापिका की लाश को सड़क पर रखकर घर वालों ने रोड जाम कर दिया। उनकी मांग थी कि मौके पर डीएम को बुलाया जाए। पता चलने पर फोर्स पहुंची। इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी ने घर वालों को समझा-बुझाकर शांत किया।

    पुलिस का कहना था कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। जल्द हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इंस्पेक्टर के समझाने पर घर वाले अंतिम संस्कार करने के लिए राजी हुए। हत्यारों ने निवेदिता के सिर, पीठ, गले व हाथ सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर लोहे की किसी वजनी वस्तु से ताबड़तोड़ प्रहार कर उन्हें मौत के घाट उतारा था।

    अध्यापिका के पिता की तहरीर पर लंका पुलिस ने पति, सास-श्वसुर सहित आठ के खिलाफ हत्या के साथ अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद परिजनों की गुहार पर रात में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपने के निर्देश दिया था।

    Print Friendly, PDF & Email

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *