• सीवर समस्या से परेशान लोग सड़क पर उतरे, किया चक्काजाम, बोले, चार महीने से की जा रही है शिकायत, कोई सुनने वाला नहीं

    वाराणसी। चार महीने से सड़क पर बह रहे सीवर के पानी की समस्या से परेशान होकर मंगलवार को शिवपुर के रहने वाले लोग व दुकानदारों ने चक्काजाम कर दिया। शिवपुर रेलवे स्टेशन के पास चार माह से सीवर का पानी सड़क पर बह रहा है। इसके कारण डेंगू, मलेरिया और हैजा जैसी बिमारी फैलने की संभावना बनी हुई है।

    जिम्मेदार बजाते रहे गाल

    क्षेत्रीय नागरिकों व दुकानदारों ने कई बार संबंधित विभाग को इस सन्दर्भ में लिखित सूचना दिया। समस्या को शीघ्रता से दुरुस्त कराने का आग्रह भी किया। अधिकारियों और कर्मचारियों ने आश्वासन के तौर पर अपना गाल बजाने के अलावा और कुछ नहीं किया। समस्या को झेलते-झेलते लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा की मंगलवार की सुबह 10:45 बजे लोगों एक साथ सड़क पर बैठकर चक्काजाम कर दिया।

    विधायक की बात नहीं सुनते अधिकारी

    क्षेत्रीय पार्षद पति रोहित मौर्य ने बताया कि यहां के अधिकारी और कर्मचारी पार्षद और विधायक की बात नहीं मानते। कहा, हम लोगों ने कई बार इस समस्या के समाधान के लिए विभाग को चेताया। इन लोगों के कान पर जूं तक नहीं रेंगा। पहुंचे थानाध्यक्ष शिवपुर ने धरने पर बैठे लोगों को समझा-बुझाकर यह आश्वासन दिया कि अति शीघ्र समस्या का निदान कराया जाएगा। विरोध जताने वालों में सोनू सिंह, अनिल गुप्ता, गोपीनाथ केशरी, संजय सिंह, सुनील सिंह, सोनू सिंह, जवाहिर यादव, संजय वर्मा, डॉ. वी.एल. वर्मा, डॉ. आर.के. वर्मा, कपिलदेव, सुभाष, विकास गुप्ता सहित कई लोग मौजूद थे।

    Print Friendly, PDF & Email

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *