Varanasi में तफ्तीश करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, थाना प्रभारी फूलपुर, सिपाही और एक अन्य चोटिल, हमलावरों की तलाश में फोर्स चला रही सर्च अभियान

बवाल कर रहे लोगों ने बाइक, टीयर गन और मोबाइल छीना

वाराणसी। थानारामपुर मुसहर बस्ती में मारपीट के मामले में तफ्तीश करने पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमले में इंस्पेक्टर फूलपुर और एक सिपाही चोटिल हो गए। बवाल कर रहे लोगों ने बाइक, टीयर गन और मोबाइल छीन लिया। घटना शनिवार की देर शाम तकरीबन सात बजे की है।

दरअसल, गांव के मुसहर बस्ती के युवकों का दूसरे लड़के से विवाद हो गया था। बस्ती के कुछ लोग अपराह्न फूलपुर थाने गए थे। मारपीट और गाली गलौज देने के बाबत प्रार्थना पत्र दिया था। शाम करीब सात बजे दरोगा लक्ष्मण शर्मा और एक सिपाही बस्ती में पहुंचे। पुलिसवाले जांच कर ही रहे थे कि शराब के नशे में धुत्त कुछ लोग अपशब्द बोलने लगे। मना करने पर ईंट से हमला कर दिया। दारोगा और सिपाही ने भाग कर जान बचाई। जानकारी इंस्पेक्टर फूलपुर सनवर अली को दी गई। इंस्पेक्टर सनवर अली फोर्स के साथ पहुंचे। हमला करने वालों के संबंध में वह जानकारी लेने लगे। उनके ऊपर भी हमला कर दिया गया। इंस्पेक्टर के सिर, हाथ और पैर तथा सिपाही आनंद सिंह के सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोटे आई। पुलिस को रास्ता दिखाने गए विपिन सिंह को भी हाथ, पैर और सिर में गंभीर चोट आई। इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराने के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया। हमलावरों ने पुलिस का टीयर गन, मोबाइल और एक पैंथर बाइक को छीन लिया।

पता चलने पर एसपी देहात एमपी सिंह, सीओ अनिल राय के साथ कई थानों की फोर्स, पीएससी और क्यूआरटी के जवान मुसहर बस्ती में पहुंचे। पुलिस टीम पर हमला करने वालों की खोजबीन की। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस सर्च अभियान चला रही है।