• #Lucknow : FIR दर्ज कराने वाले पीड़ित को धमकी, कप्तान तक पहुंची लिखित शिकायत

    लखनऊ। राजधानी के निगोहा थाने दर्ज केस के मामले में नया मोड़ आया है। आरोप है कि मनीलाड्रिगं का मुकदमा दर्ज कराने वाले पीड़ित को आरोपी धमका रहा है। आरोपी की धमकियों से आजीज आकर पीड़ित ने मामले की लिखित शिकायत एसएसपी से की है।

    नदौली के रामदासपुर गांव निवासी छेदा ने पिछले महीने निगोहा कस्बे एक सूदखोर पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि उसने 10 हजार रुपये सूदखोर से लिये जिसके एवज में उसने ₹ 50 हजार दे डाले। उसके बाद भी आरोपी उससे 10 हजार और मांग कर रहा था। मना करने पर मारपीट करने के साथ उसकी बाइक छीनने की कोशिश की थी। इससे परेशान होकर पीड़ित ने सीएम के पोर्टल पर शिकायत करने के साथ मुकदमा दर्ज कराया था। निगोहा एसओ जगदीश पांडेय ने बताया कि दलित उत्पीड़न निरोधात्मक धारा होने के चलते मामले की जांच सीओ मोहनलालगंज कर रहे हैं।

    मोहनलालगंज सीओ आरके शुक्ला ने बताया मामले में निष्पक्ष जांच की जारी है। आरोपी ने सूदखोरी का लाइसेंस दिया है। उसे जांच के लिये भेजा गया है।

    कई शिकायतकर्ता पहुंचे थे थाने

    सीएम की पोर्टल पर शिकायत के बाद जब निगोहा पुलिस ने आरोपी पर मनीलांड्रिंग सहित दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया उस समय आरोपी द्वारा दिखाए लाइसेंस की पड़ताल कराई थी। पीड़ित ने जब आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था तब निगोहा के संतोष के अलावा बछरांवा के नरेंद्र, सुदौली के मजदूर रमेश सहित दर्जनों पीड़ित सामने आए थे। सभी ने निगोहा थाने में लिखित शिकायत की थी।

    Print Friendly, PDF & Email

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    error: Content is protected !!