• #Topnews : सेना भर्ती : दौड़े 4496, 309 को मिली सफलता, क्लिक कर पढ़िए बनारस में अब तक क्या रहा खास

    वाराणसी। सेना भर्ती रैली में सातवें दिन रणबांकुरे स्टेडियम (39 जीटीसी) में गाजीपुर जिले के मोहम्मदाबाद और जखनी तहसील के 4496 अभ्यर्थी शामिल हुए। शुक्रवार को गाजीपुर जिले के कासिमाबाद और मिर्जापुर जिले के चुनार तहसील के 7156 अभ्यर्थियों ने दौड़ में शामिल होने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। गुरुवार को 6674 अभ्यर्थियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया था। दौड़ में 4496 अभ्यर्थी शामिल हुए। दौड़ में 309 अभ्यर्थियों को सफलता मिली।

    तुलसी घाट पर दो छात्र डूबे

    तुलसी घाट पर गुरुवार को गंगा में नहाते वक्त अश्वनी राय (18) और शिवांग (17) नामक एक कान्वेंट स्कूल व कोचिंग के छात्र डूब गए। दोनों छात्र दुर्गाकुंड स्थित एक हॉस्टल में रह रहे थे। पता चलने पर पहुंची पुलिस ने बताया कि अश्वनी राय चंदौली और शिवांग सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज का रहने वाला है। अश्विनी राय इंटर का छात्र है। दोनों के घरवालों को जानकारी दी गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस गोताखोरों की मदद से दोनों छात्रों की तलाश गंगा में करा रही थी।

    नवजात की मिली लाश

    लखनपुर(मंडुआडीह) में गुरुवार को नवजात बच्चे की लाश प्लास्टिक के डिब्बे में मिली। पता चलने पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस बच्चे की लाश सीखने वाले की तलाश कर रही है।

    दो सीओ के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

    एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने गुरुवार को दो सीओ के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया। सीओ चेतगंज मोहम्मद मुस्ताक (ट्रेनी आईपीएस) अब सीओ कैंट का काम देखेंगे। सीओ ट्रैफिक अनिल कुमार को सीओ चेतगंज का प्रभार दिया गया है।

    मायके आई विवाहिता से रेप का प्रयास, कप्तान के निर्देश पर पुलिस ने दर्ज किया केस

    रामपुर (बड़ागांव) में मायके आई विवाहिता के साथ पड़ोसी युवक द्वारा रेप का प्रयास जाने का मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता के घर वाले मामले की शिकायत करने जब आरोपी के परिजनों के पास पहुंचे तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को केस दर्ज किया।

    Print Friendly, PDF & Email

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    error: Content is protected !!