• #Topnews : भीम नगर प्रकरण में 09 नामजद सहित 25 अज्ञात के खिलाफ केस, रिटायर दरोगा पर रास्ता कब्जा करने का आरोप लगाकर महिलाओं ने दिया धरना, नगर निगम की टास्क फोर्स का छापा, क्लिक कर पढ़िए बनारस की अब तक की खास खबरें

    वाराणसी। श्रीनगर कॉलोनी (सारनाथ) में डिह बाबा मंदिर के पास रिटायर्ड दरोगा द्वारा रास्ता पर कब्जा किए जाने का आरोप लगाकर सोमवार को महिलाओं ने धरना दिया। पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। क्षेत्र के रहने वाले विनीत विश्वकर्मा और अजय कुमार सिंह ने बताया कि 2013 में रिटायर हुए एक दरोगा जबरजस्ती रास्ते पर कब्जा कर रहे थे। शिकायत पुलिस से की गई लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार को दरोगा फिर कब्जा करने लगे। इस संबंध में इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह ने बताया कि लोग बेबुनियादी तौर पर विरोध जता रहे हैं। लोगों का आरोप गलत है। दूसरी तरफ विरोध जताने वालों ने इस मामले की शिकायत आईजी से की है।

    24 घंटे के अंतराल पर जंसा थाना क्षेत्र में दो लूट

    भइली गांव (जंसा) के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने डिलीवरी वैन को रोककर चालक और उसके सहयोगी को असलहे से आतंकित कर उनका सेलफोन और कागजात लूट लिया। दूसरी तरफ इसी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने तमंचा सटाकर पिंडरा के रहने वाले अमर बहादुर पाल की बाइक व मोबाइल लूट ली। 24 घंटे के अंदर जंसा थाना क्षेत्र में लगातार हुई लूट की दो घटनाओं से पुलिस के होश फाख्ता हैं।

    नगर निगम की टास्क फोर्स का छापा

    नगर निगम की टास्क फोर्स ने सोमवार को चंदुआ सट्टी में अभियान चलाकर पॉलिथीन का कैरी बैग बेचने वाले दुकानदारों से 10500 रुपये जुर्माना वसूला। कर्नल राघवेंद्र नाथ मौर्या ने बताया कि अभियान आगे भी जारी रहेगा।

    सपा के लोगों ने कहा सड़क जाम कर जताएंगे विरोध

    सपा के लोगों ने सोमवार को किसानों को सिंचाई के लिए पानी न मिलने का आरोप लगाते हुए रामनगर स्थित जल निगम के मुख्य गेट पर धरना दिया। धरना दे रहे राजू यादव, श्याम लाल यादव, कृपा शंकर यादव, आशीष राय आदि का कहना था कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो सड़क जाम कर विरोध जताया जाएगा।

    नौ नामजद सहित 25 अज्ञात के खिलाफ केस

    भीम नगर (बड़ागांव) में दबंगों ने मारपीट कर दर्जन भर से अधिक लोगों को जख्मी कर दिया। पता चलने पर भारी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि इस मामले में नौ नामजद सहित 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट सहित सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

    Print Friendly, PDF & Email

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    error: Content is protected !!