Health Varanasi 

Varanasi : माधोपुर Hotspot गांव पहुंचे आलाधिकारी, व्यवस्थाओं का जाना हाल

Varanasi : हरहुआ ब्लॉक के hotspot गांव माधोपुर में शुक्रवार की सुबह आलाधिकारी पहुंचे और व्यवस्थाओं का हाल जाना। अधिकारियों ने माधोपुर गांव में सुरक्षा व सुविधाओ के साथ-साथ स्वास्थ्य सम्बंधित सुविधाओं की जानकारी ली। हमारे हरहुआ प्रतिनिधि के अनुसार अधिकारियों ने निर्देश जारी किया कि किसी भी विभाग से किसी भी तरह की लापरवाही न कि जाए, अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी

लोगों से अपील किया गया कि लॉकडाउन के नियमों का पूरी तरह से पालन करे। जिला प्रशासन हर सम्भव मदद के लिए तैयार है। स्थानीय स्वास्थ्य कर्मियों को निर्देशित किया कि ग्रामीणों में कोरोना को लेकर कोई भी डर, भय को निकालने व समय से शारीरिक दूरियों का अनुपालन कराई जाए। इसके अलावा पंचायत भवन में कोरोनटाइन चल रहे लोगो को खाने पीने की सुविधाएं मुहैया कराने का निर्देश दिया। सार्वजनिक वितरण प्रणाली के दुकान से खाद्यान्न का वितरण कराई जाए।

ग्राम प्रधान रमेश को अवगत कराया कि यदि कोई समस्या हो तो तत्काल सूचित कर व्यवस्था बनाये। ग्रामीण में तैनात पुलिस बल का हौसला बढ़ाते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए नियमो का कड़ाई से पालन करें। हरहुआ प्रभारी आरके सिंह मय टीम तैनात नजर आए। निरीक्षण करने वाले अधिकारियों में एडीएम प्रशासन रणविजय सिंह, एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रताप सिंह, सीएमओ डॉ. बी बी सिंह मौजूद रहे।

error: Content is protected !!