Breaking Crime Lucknow Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Varanasi में पुलि‍स और बदमाशों के बीच फिर मुठभेड़ : 20 हजार रुपये का इनामी बदमाश सचि‍न उर्फ सि‍क्‍की जख्मी, पैर में लगी गोली, पिस्टल और बाइक बरामद

Varanasi : शहर के चौकाघाट के नजदीक मंगलवार की रात पुलि‍स और बदमाशों के बीच एक दफा फिर मुठभेड़ हुई। पुलिस की गोली से जख्मी बदमाश को शिव प्रसाद गुप्ता मंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम, सि‍गरा और जैतपुरा थाने की पुलि‍स से हुई मुठभेड़ में 20 हजार रुपये का इनामी बदमाश सचि‍न उर्फ सि‍क्‍की पटेल जख्मी हुआ है।

दरअसल, क्राइम ब्रांच की टीम और सिगरा पुलिस को जानकारी मि‍ली थी कि‍ इनामी सि‍क्‍की पटेल सि‍टी रेलवे स्‍टेशन की तरफ आ रहा है। अंधरापुल से लगायत सि‍टी रेलवे स्‍टेशन तक घेराबंदी की गई।

चौकाघाट पानी टंकी के पास बाइक सवार सि‍क्‍की ने खुद को घि‍रता देख पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में सि‍क्‍की के पैर में गोली लगी।

पुलि‍स उसे अस्पताल लेकर गई। सि‍क्‍की के पास से एक पि‍स्‍टल और बाइक मिली है। सि‍क्‍की के साथ मौजूद दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। सि‍क्‍की के खिलाफ हत्‍या, हत्या की कोशिश सहित नौ मामले वाराणसी कमिश्नरेट के चेतगंज, कोतवाली और लक्सा थाने में दर्ज हैं।

You cannot copy content of this page