Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

70 साल के बुजुर्ग ने फांसी लगाकर की खुदकुशी : सुसाइड नोट में बेटे, बहू और पोते को जिम्मेदार ठहराया, मुकदमा कायम कर पुलिस कर रही चांच

Varanasi : चौबेपुर थाना क्षेत्र के कपरानापुर गांव निवासी मोती लाल यादव (70) ने पुस्तैनी मकान में फांसी लगाकर जान दे दी। वह सरैयां में परिवार संग रहकर मिठाई का डब्बा बनाते थे। शुक्रवार शाम वह अपने बड़े बेटे लालजी यादव और उनके परिवार से नाराज होकर आये। अपने पुस्तैनी जर्जर मकान में रस्सी के सहारे फंदा लगा कर झूल गए। शनिवार को सुबह जब गांव के लोग देखे तो पुलिस को सूचना दी।

उनको तीन लड़के लालजी यादव, लालू यादव और श्रीराम यादव हैं। उनके साथ सरैयां रहते थे। गांव के लोगों ने बताया कि वर्षों से इनका परिवार शहर में रहता है। बड़े बेटे से संपत्ति को लेकर मारपीट और मुकदमा भी पहले से चल रहा है। पुलिस ने उनके लोआर से सुसाइट नोट भी बरामद किया।

इसमें बड़े बेटे लालजी यादव, बहू माया देवी और पोते अभिषेक यादव के नाम लिखे नोट में लिखा है कि ये लोग मेरा कारखाना, रुपया, रकम सब ले लिए हैं। इसको लेकर मारपीट की। इससे वह आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे दो बेटे लालू यादव और श्रीराम यादव को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है। पुलिस सुसाइट नोट के आधार पर मुकदमा कायम कर जांच कर रही है।

You cannot copy content of this page