Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

रेल से कटकर युवक-युवती ने जान दी : शवों के पास एक पुड़िया सिंदूर और मोबाइल मिला

Varanasi : युवक-युवती ने रेल से कटकर जान दे दी। वाराणसी-प्रयागराज रेलमार्ग पर स्थित चौखंडी रेलवे स्टेशन पर रविवार दोपहर इस घटना से हड़कंप मच गया। दोनों के शव क्षत-विक्षत हाल में मिले। प्रेमी जोड़े ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका कारण साफ नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, युवक और युवती करीब एक घंटे से चौखंडी स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर टहल रहे थे। दोनों काफी तक ओवर ब्रिज पर बैठकर बात करे रहे थे। वाराणसी से महाकाल एक्सप्रेस भदोही की तरफ आ रही थी। जैसे ही ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आई तो दोनों ने हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूद गए।

इस आत्मघाती कदम को देख वहां मौजूद लोग सहम उठे। हो-हल्ला मच गया। स्टेशन अधीक्षक ने आनन-फानन घटना की सूचना जीआरपी भदोही और जंसा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक के पास आधार कार्ड मिला। उसकी पहचान अभिषेक कुमार गौतम पुत्र छोटेलाल गौतम निवासी शालीवाहन पुर पोस्ट रसूलपुर थाना बड़ागांव वाराणसी के तौर पर हुई। 

SO जंसा ने बताया कि, युवती चोलापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। शवों के पास एक पुड़िया सिंदूर और मोबाइल मिला। घटना की सूचना ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। युवक के परिजनों को पुलिस ने सूचना दी।

You cannot copy content of this page