Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

छह बार अबॉर्शन कराया : शादी का झांसा देकर किशोरी से रेप, चार बच्चों के बाप पर FIR, पुलिस को आरोपी की तलाश

Varanasi : शादी का झांसा देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने का घिनौना मामला सामने आया है। किशोरी ने शादीशुदा आरोपी पर मुकदमा कायम कराया है। किशोरी के मुताबिक, वह इस दौरान थह बार गर्भवती भी हुई।

उसका ऑबर्शन करा दिया गया। उसे जब पता चला कि युवक शादीशुदा है तो उसने दूरी बनानी शुरू की। आरोप के अनुसार, आरोपी ने वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी है।

आदमपुर थाने की पुलिस मुकदमा कायम कर खालिसपुर निवासी प्रमोद कुमार की तलाश कर रही है। युवती ने बताया कि प्रमोद ने सिर्फ धमकी ही नहीं दी बल्कि उसके न मानने पर उसने उस घर में जाकर अपने संबंध के बारे में बता दिया जहां उसकी शादी तय हुई थी।

किशोरी ने अपनी तहरीर में बताया है कि प्रमोद कुमार उसके घर के पास काम करने आता था। तकरीबन पांच साल पहले प्रमोद से उसकी बात शुरू हुई। बातचीत का सिलसिला बढ़ा तो प्रमोद ने उससे शादी करने को कहा। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

इसके चलते वह छह बार गर्भवती हुई, जिसपर प्रमोद ने हर बार अबॉर्शन करा दिया। किशोरी ने बताया कि कुछ दिन पहले उसे पता लगा कि प्रमोद शादीशुदा है। उसे चार बच्चे हैं। वह उससे दूरी बनाने लगी।

दूरी बनाते देख प्रमोद ने उसे धमकी दी कि वह उसकी फोटो और वीडियो को वायरल कर देगा। कहीं शादी भी नहीं होने देगा। किशोरी ने पुलिस को बताया कि जिस घर में उसकी शादी की बात चल रही थी वहां जाकर प्रमोद ने उसके और अपने संबंध के बारे में बता दिया। इस पर उसकी शादी टूट गई। जब उसे कोई रास्ता नहीं सूझा तो वह आदमपुर थाने पहुंची। कार्रवाई की गुहार लगाई।

थाना प्रभारी बोले

SHO आदमपुर अजीत कुमार वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल मुआयने के लिए भेजा गया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page