Breaking Crime Varanasi 

देहात के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दुर्घटना : सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, 09 घायल, पांच की हालत गंभीर

Varanasi : देहात के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि 09 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। एक दुर्घटना मिर्जामुराद थाना क्षेत्र तो दूसरी फूलपुर थाना क्षेत्र में घटी।

दर्शन करके लौटते वक्त हुआ हादसा

नेशनल हाइवे मार्ग पर भेड़हा गांव (रूपापुर) स्थित सर्विस लेन पर शनिवार शाम कन्टेनर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि एक गम्भीर रूप से चोटिल हो गया। सूचना पर पहुंची मिर्जामुराद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के झूंसी थाना अंतर्गत निवासी विशाल कन्नौजिया (31) छह साथियों के साथ तीन बाइक से शनिवार सुबह बाबा विश्वनाथ के दर्शन को गए थे। वापस लौटते समय देर शाम भेड़हा गांव के पास एक ढाबे पर खाना खाने के बाद घर के लिए निकले। सर्विस रोड पर चढ़कर कुछ दूर बढ़े ही थे कि पीछे से आ रही कंटेनर ने टक्कर मार दी। विशाल कन्टेनर के नीचे आ गया। मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठा साथी प्रदीप जायसवाल (38) गम्भीर रूप से घायल हो गया। चालक कन्टेनर छोड़ फरार हो गया। हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। दोस्तों ने बताया कि विशाल की झूंसी में चश्मे की दुकान है और शादी अभी एक माह पहले ही हुई थी। उधर पुलिस ने कन्टेनर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुटी है।

आठ लोग घायल

वहीं, दूसरी तरफ पिंडरा बाईपास पर चुप्पेपुर पटेल चौराहे के समीप शनिवार की शाम कार और पिकअप की टक्कर में आठ लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची फूलपुर थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी अस्पताल भेजवाया। घायलों में पांच की हालत गंभीर है। घटना के बाद पिकअप ड्राइवर भाग निकला। पुलिस के मुताबिक, लखनिया दरी से पिकनिक मनाकर लौट रहे जौनपुर के कार सवार वापस लौट रहे थे। पिंडरा बाईपास पर सामने से आ रही पिकअप से कार की जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे में कार सवार बोधपुर के तारिक अंसारी, ईसापुर के सुनील मौर्य, शकरमंडी के रितिक साहू, जौनपुर के सिपाह के साकित व इजहार घायल हो गए। वहीं प्रतापगढ़ से कैंट स्टेशन जा रहे पिकअप सवार प. बंगाल निवासी मजदूर अकबर शेख, दुलार शेख व अजगर निवासी घायल हो गए। कार सवार सुनील, इजहार तथा पिकअप सवार तीनों घायलों को स्थानीय अस्पताल से रेफर कर दिया गया। मजदूर प्रतापगढ़ में एक कम्पनी में काम करते थे। एक मजदूर अजगर के पिता की मौत हो गई थी। उसी में शामिल होने सभी गांव जा रहे थे। कैंट स्टेशन से बुक बोलेरो से उन्हें बंगाल जाना था।

You cannot copy content of this page