Breaking Crime Lucknow Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

रुपये न देने पर लाश रोकने का आरोप : मरीज की मौत के बाद परिवार के लोगों ने हॉस्पिटल में किया हंगामा, रिश्तेदार ने कहा- नहीं दी जा रही थी दवा, पुलिस ने संभाली स्थिति

Varanasi : मंडुआडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर मार्ग स्थित गंगा सेवा सदन हॉस्पिटल में मरीज की मौत के बाद लाश रुपये के अभाव में न देने का आरोप लगाते हुए परिवार के लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। 112 नंबर पर कॉल कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पहुंची पुलिस ने हॉस्पिटल प्रबंधन से परिजनों को लाश दिलवाया।

आरोप के मुताबिक, पिसौर (शिवपुर) के रहने वाले मुन्ना राजभर पल्लेदार (मजदूर) हैं। मुन्ना की 19 वर्षीया बेटी झुम्मन राजभर की तबियत खराब हुई थी। परिवार के लोगों ने बताया कि, 27 सितंबर को हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया गया। शनिवार की देर रात दो बजे झुम्मन की मौत हो गयी।

आरोप के अनुसार, हॉस्पिटल प्रबंधन ने बकाये रुपये की बिल थमा दिया। रुपये देने के बाद लाश सौंपने की बात कही। मामले की जानकारी पुलिस को देने के साथ परिवार के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाने लगे। रिश्तेदार निशा देवी का आरोप था कि शनिवार की शाम से हॉस्पिटल द्वारा दवा देना बंद कर दिया गया था। लापरवाही के चलते झुम्मन की मौत हो गयी। पहुंची पुलिस ने समझौता करा कर परिजनों की सुपुर्दगी में झुम्मन का शव दिलाया। तीमारदार रविवार को सुबह तकरीबन 9 बजे वापस चले गए।

You cannot copy content of this page