Breaking Crime Varanasi 

Varanasi देहात पुलिस की कार्रवाई : SP Rural अमित वर्मा के निर्देश पर लूट और हत्या करने वाले गैंग को पुलिस ने किया पंजीकृत, चार के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई, तीन अपराधियों की खोली गई हिस्ट्रीशीट…

Varanasi : एसपी देहात अमित वर्मा के निर्देश पर देहात पुलिस ने कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने एवं लूट, हत्या के प्रयास पर प्रभावी नियंत्रण बनाये रखने हेतु सोमवार को तीन बदमाशों के गैंग को रजिस्टर्ड दिया। लूट और हत्या करने वाले बदमाशों के गैंग पंजीकृत किए गए। देहात पुलिस की ओर से जारी प्रेस नोट के मुताबिक, शातिर किस्म के अपराधी जो अपने आर्थिक और भौतिक लाभ के लिए IPC के चैप्टर 16, 17 और 22 में वर्णित अपराधों का अभयस्त अपराधी हैं उनके गैंग को जनपद स्तर पर लूट और हत्या करने वाले गैंग के रूप में पंजीकृत किया गया है।

गैंग का विवरण

गैंग पंजीकरण संख्या :  डी-64/2021 लूटेरा/हत्यारा गैंग। गैंग लीडर का नाम : सुभाष सिंह निवासी करनाडाड़ी थाना रोहनिया। गैंग के सदस्य :  विनोद सिंह निवासी नई बाजार अमरौना थाना कोतवाली जनपद भदोही, हालपता धमरिया थाना लोहता और अशोक कुमार गौतम निवासी भत्तापुर थाना कोतवाली औराई जनपद भदोही।

चार अभियुक्तों के विरुद्ध गुंडा एक्ट के कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अमित वर्मा द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाये जाने हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना बड़ागांव क्षेत्र के कुल 04 अभियुक्तों के विरूद्ध उप्र गुण्डा नियंत्रण अधिनियम से सम्बन्धित कार्रवाई किया गया। देहात पुलिस ने अमन सिंह निवासी ग्राम खटौरा, अतुल सिंह निवासी ग्राम खटौरा, अभय कुमार निवासी ग्राम गांगकला, और अजय कुमार निवासी ग्राम गांगकला थाना बड़ागाँव के वविरुद्ध कार्रवाई की।

दो शातिर चोर गिरफ्तार, दो मोटरसाइकिल बरामद

रोहनिया पुलिस ने गिरफ्तार किए शातिर चोर को सोमवार को जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, उपनिरीक्षक सन्तोष तिवारी प्रभारी चौकी अखरी रविवार को चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर चन्द्रिका विहार कालोनी तिराहे के पास से बाइक चोर रोहित कुमार हरिजन निवासी भीटी थाना रामनगर को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से दो चोरी की बाइक बरामद हुई। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक कुमार गौरव सिंह और का. अविनाश शामिल रहे।

हिस्ट्रीशीट खोलने की कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अमित वर्मा ने अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण रखने एवं जनपद में कानून व शान्ति व्यवस्था बनाये रखने हेतु देहात के थाना फूलपुर व चोलापुर में पंजीकृत लूट व हत्या से संबंधित मुकदमों में सक्रिय अपराधी की निगरानी हेतु हिस्ट्रीशीट खोलने की कार्रवाई की गयी। 

इन अपराधियों की खोली गई हिस्ट्रीशीट

  • थाना-फूलपुर एचएस न.(6-ए)- अतुल कुमार सिंह निवासी ग्राम रमईपुर थाना फूलपुर (अपराध- लूट,हत्या)।
  • थाना चोलापुर एचएस न. (117-ए)- अभिषेक कुमार सिंह उर्फ डेविड निवासी खनुआन थाना चोलापुर (अपराध-हत्या, मारपीट)।
  • थाना चोलापुर एचएस न. (118-ए)- आशुतोष कुमार सिंह उर्फ सोभा सिंह निवासी खनुआन थाना चोलापुर (अपराध-हत्या, मारपीट)।

You cannot copy content of this page