Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

एडिशनल पुलिस कमिश्नर और डीसीपी ने की फुट पेट्रोलिंग : अपर पुलिस आयुक्त सुभाष चंद्र दुबे बोले- अफवाहों पर ध्यान न दें, कानून का उल्लंघन करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

Varanasi : गंगा दशहरा और शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए वाराणसी पुलिस अलर्ट मोड में है। अपर पुलिस आयुक्त कानून और व्यवस्था सुभाषचंद्र दुबे और एसीपी दशाश्वमेध ने पुलिस टीम संग गौदलिया से जंगमबाड़ी, मदनपुरा, सोनापुर, बंगाली टोला सहित आस-पास के क्षेत्रों में फुट पेट्रोलिंग कर लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाया। इधर, डीसीपी काशी जोन ने कोयला बाजार, छित्तनपुरा क्षेत्रों में गश्त कर लोगों को अफवाहों से दूर रहने को कहा।

पैदल गश्त के दौराम एडिशनल पुलिस कमिश्नर सुभाषचंद्र दुबे ने लोगों को समझाया कि किसी की भी बातों में आकर दुकानें न बंद करें। पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैयार है। पैदल गश्त के दौरान लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानी गईं। लोगों को भरोसा दिलाया गया कि पुलिस उनके साथ है, परेशानी होने पर सूचना दें, समस्या का समाधान किया जाएगा।

अपर पुलिस आयुक्त सुभाषचंद्र दुबे ने बताया कि लोगों को पूरी तरह से सुरक्षित और कानून व्यवस्था पर विश्वास कायम रखने के लिए वाराणसी कमिश्नरनेट पुलिस लगातार फुट प्रेटोलिंग कर रही है। गंगा दशहरा की भीड़ कल सवेरे तक रहेगी और कल जुमे की नमाज भी है। किसी भी अफवाहों पर लोग ध्यान न दें। सोशल मीडिया पर लागातर निगरानी रखी जा रही है। कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page