Crime Varanasi मनोरंजन 

Varanasi में अली अब्बास के वेब सीरीज का फिर विरोध, कचरा परोसे जाने का आरोप लगाते हुए सैफ अली खान सहित तीन के खिलाफ पड़ी तहरीर

Varanasi : वेब सीरीज ‘तांडव’ के नाम पर कचरा परोसे जाने का विरोध तेज होता जा रहा है। इसी के तहत बुधवार को एक्टर सैफ अली खान सहित दो के खिलाफ सारनाथ थाने में शिकायत पहुंची। Amazon Prime video पर रिलीज सैफ अली खान अभिनीत वेब सीरीज को लेकर लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। राज्य के कई जिलों में जुलूस निकालने के साथ लोग नारेबाजी कर रहे हैं।

बात इतर है, वेब सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफर विवादित डायलॉग पर माफी मांग चुके हैं, लेकिन लोग इससे संतुष्ट नहीं है। विश्व धर्मार्थ परिषद ने डीएम को ज्ञापन देकर वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उधर, फिल्म को लेकर प्रयागराज में संतों-महंतों में जबरदस्त आक्रोश है। वे भविष्य में ऐसी वेब सीरीज पर पाबंदी के लिए सरकार से जरूरी कदम उठाने की मांग कर रहे हैं। सोमवार को दंडी स्वामी ने भी प्रदर्शन किया था। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि माफी मात्र से बात नहीं बनेगी। सीरीज पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

वहीं, पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में भी वेब सीरीज के विरोध में सारनाथ थाने में सैफ अली खान, मोहम्मद जीशान और डायरेक्टर अली अब्बास के खिलाफ पृथ्वी फाउंडेशन के प्रबंधक नागेश्वर मिश्र ने शिकायत दर्ज कराया। शिकायती पत्र में उन्होंने जिक्र किया है कि जिन्हें देश में डर लगता है वो लोग इन दिनों कमाल का काम कर रहे हैं। इन सभी की मंशा बहुत गंदी है।

You cannot copy content of this page