Breaking Crime Exclusive Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Agnipath Scheme Protest Update : CCTV Footage में दिखने वाले 15 संदिग्ध कौन? DM बोले- कई अन्य लोग भी उपद्रव में हुए हैं चिन्हित, जुटाई जा रही जानकारी

Varanasi : कैंट रेलवे स्टेशन के बहार सेना भर्ती योजना ‘अग्निपथ’ को लेकर हुए प्रदर्शन के बाद अधिकारियों ने वाराणसी जंक्शन का जायजा लिया। मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश और जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम ने बताया कि युवाओं ने रोडवेज की दस से बारह बसों को अपना निशाना बनाया है। एक प्राइवेट कार को भी तोड़ा है। रेलवे ट्रैक पर टायर और ड्रम रखकर आग भी लगायी थी जिसे बुझा लिया गया है।

डीएम ने यह भी बताया कि इस उपद्रव में शामिल युवकों के अलावा 15 ऐसे लोगों को चिह्नित किया गया है जो शारीरिक रूप से सेना भर्ती के जवान नहीं लग रहे हैं। इन सभी को कैंट रेलवे स्टेशन, इंग्लिशिया लाइन और रोडवेज के सीसीटीवी फुटेज में चिह्नित किया गया है। इनकी जानकारी जुटाने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दे दी गयी है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा आशापुर में उपद्रवियों को रोका गया तो उन्होंने रेलवे ट्रैक पर चढ़कर करीब दस मिनट तक पत्थरबाजी भी की है। उसकी भी जांच शुरू कर दी गयी है। उन्होंने कहा कि जुमे की नमाज के लिए सेक्टर और जोनल मजिस्ट्रेटों और पुलिस विभाग की टीम लगायी गयी है, जैसे ही वह लोग वहां से खाली होंगे उन्हें इस काम में लगाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि साढ़े दस बजे के बाद जिले और शहर के हालात सामान्य हैं। सभी लोग शांति बनाने के लिए लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जब भी सारी चीजें समाप्त हो जाएंगी तो हम बैठकर बात करेंगे और देखा जाएगा कि क्या-क्या कार्रवाई करनी है।

You cannot copy content of this page