Breaking Varanasi मनोरंजन 

Akanksha Dubey Case: मौत के पहले का वीडियो आया सामने, रो-रो कर आकांक्षा ने ठहराया इसे जिम्मेदार, अब सब कुछ है साफ

Varanasi : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद एक वीडियो सामने आया है, जो सबको हैरान कर देगा। इस वीडियो में आकांक्षा दुबे, समर सिंह पर आरोप लगाती नजर आ रही हैं। आकांक्षा दुबे रोते हुए कह रही हैं कि मैंने क्या गलती की है मुझे नहीं पता, लेकिन मैं इस दुनिया में नहीं रहना चाहती हूं। अगर मुझे कुछ भी होता है, तो उसकी जिम्मेदारी समर सिंह की है। इस बात की पुष्टि आज एक्सप्रेस नहीं करता है।

बता दें कि ये वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। आकांक्षा दुबे ने मौत से कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेट्स पर इसे शेयर किया था। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वीडियो की सत्यता की जांच में वाराणसी पुलिस जुट गई है।

समर सिंह से पुलिस कर रही पूछताछ

आकांक्षा दुबे केस पुलिस ने कुछ दिनों पहले एक्टर और सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार किया है। उनसे एक्ट्रेस के मौत के मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है। मालूम हो कि आकांक्षा दुबे की मौत के बाद समर सिंह फरार हो गए थे। हालांकि वह ज्यादा दिनों तक पुलिस से बच नहीं पाए।

आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर लगाए थे ये आरोप

बीते दिन आकांक्षा की मां मधु दूबे ने एबीपी न्यूज के साथ बातचीत में समर सिंह की गिरफ्तारी पर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने आरोपी समर सिंह के लिए फांसी की सजा की मांग की थी। उन्होंने ये भी कहा था कि आरोपी के घर पर बुल्डोजर चलना चाहिए। मधु दुबे ने समर सिंह अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। ये भी कहा था कि हुए वह आकांक्षा को बहुत टॉर्चर और मारपीट भी करते थे।

फांसी के फंदे से लटका मिला था एक्ट्रेस का शव

गौरतलब है कि भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे वाराणसी के सारनाथ में फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं। 26 मार्च को होटल के एक कमरे में एक्ट्रेस का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था। इसके बाद आकांक्षा के परिवार ने समर सिंह और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगाए थे।

You cannot copy content of this page