Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

सभी की उम्र 14 से 26 साल के बीच : गंगा में मिली चार लाशें, डूबने से हुई मौत, संबंधित थानों की पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Varanasi : कमिश्नरेट के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को गंगा में चार लोगों की लाशें मिली। संबंधित थानों की पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गंगा में जिन की लाश मिली है उनकी उम्र 14 से 26 साल के बीच है।

गोलाघाट (आदमपुर) में जैतपुरा के रहने वाले 20 साल के युवक की गंगा में डूबने से मौत हो गई। इलाकाई पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लाश गंगा से बाहर निकलवाया। परिवार के लोगों को जानकारी देने के साथ पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

उधर, सोमवार की सुबह अहिल्याबाई घाट (दशाश्वमेध) पर तीन लोगों की लाश गंगा में उतराई मिली। SO आशीष मिश्रा ने बताया कि तीन लाशों में से दो शव चचेरे भाई प्रियांशु कुमार सिंह पुत्र संजय सिंह (14) और अमन राज सिंह पुत्र विपिन बिहारी (15) निवासी बाराही हुसैनाबाद पलामू झारखंड की थी।

दोनों रविवार को किसी परीक्षा में शामिल होने के लिए बनारस आए थे। लंका में अपने रिश्तेदार के यहां रुके थे। रविवार की शाम को घूमने के लिए निकले थे। घर वापस नहीं गए। अनुमान है कि दोनों किसी घाट पर नहाने के दौरान डूब गए। दोनों की लाश अहिल्याबाई घाट पर उतराई मिली।

वहीं, तीसरे लाश की पहचान योगेश कुमार सोनी (26) पुत्र छकौड़ी लाल सोनी निवासी नई बस्ती कटरा गुरसराय झांसी के रूप में हुई। वह रविवार को भेलूपुर थाना क्षेत्र के जानकीघाट पर नहाने वक्त गंगा में डूब गया था।

You cannot copy content of this page