Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

बिल्डरों के लिए नासूर बनने वाला है अन्नपूर्णा ग्रैंडयोर अपार्टमेंट प्रकरण : पुलिस आयुक्त ने सभी बहुमंजिला इमारतों में फायर सिक्योरिटी ऑडिट के आदेश दिए, सप्ताह भर के भीतर CFO सौंपेंगे रिपोर्ट

Varanasi : अन्नपूर्णा ग्रैंडयोर अपार्टमेंट में 7 अप्रैल को लगी आग की घटना को पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने संजीदगी से लिया है। यह प्रकरण बिल्डरों के लिए नासूर बनने वाला है। पुलिस आयुक्त ने सात दिन में शहर के सभी बहुमंजिला इमारतों में फायर सिक्योरिटी ऑडिट के आदेश दिए हैं।

पुलिस आयुक्त ने मुख्य अग्निशमन अधिकारी (CFO) को आदेशित किया है कि शहर की सभी मल्टी स्टोरी रेजिडेंशियल कांप्लेक्स का फायर सिक्योरिटी आडिट सप्ताह भर में पूरी कर रिपोर्ट दें।

पुलिस आयुक्त ने सख्त लहजे में कहा है कि मल्टी स्टोरी रेजिडेंशियल कांप्लेक्स में फायर सिक्योरिटी सिस्टम मानक के अनुरूप न मिलने पर बिल्डरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। CP के मुताबिक, लोगों की जान से खिलवाड़ करने वाले बिल्डरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है, 7 अप्रैल को हुई अगलगी में पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने जान पर खेलकर 50 से ज्यादा लोगों की जिंदगी बचाई। हादसे के बाद जिलाधिकारी ने चार अफसरों के नेतृत्व में हाईपॉवर जांच कमेटी बनाई है। शनिवार को सिगरा थाने में अन्नपूर्णा ग्रैंडयोर अपार्टमेंट के दो बिल्डरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

You cannot copy content of this page