Varanasi 

वाराणसी के नई डिस्ट्रिक्ट टीम की घोषणा : लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बने लायंस सौरभ कांत

Varanasi : लायंस क्लब के नवनिर्वाचित डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन सौरभ कांत और वॉइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर निर्वाचित बलवीर बग्गा का अभिनंदन समारोह नंदगांव सारनाथ में आयोजित किया गया। सभा का संचालक लायन संजय जायसवाल और लायन सुधीर भल्ला ने किया।

नवनिर्वाचित गवर्नर लायन सौरभ कांत ने कहा कि विश्व के 211 देशों मे 14 लाख लायन सदस्य हैं। लायंसवाद का मूल मंत्र सेवा है। उसी कड़ी में हमारे डिस्ट्रिक्ट में अनेकों सेवा कार्यक्रम संचालित किये जा रहे हैं।

कई स्थाई सेवा के कार्यक्रम भी विभिन्न शहरों में आयोजित किए गए हैं। आने वाले समय में मंडल के 85 क्लब और 3000 लायन सदस्यों द्वारा सेवा के नए-नए आयाम स्थापित किए जाएंगे।

डिस्टिक गवर्नर द्वारा वाराणसी डिस्टिक की नई टीम की घोषणा की गई। लायन बलवीर सिंह बग्गा निर्वाचित वॉइस गवर्नर ने कहा कि डिस्ट्रिक्ट में लायंसवाद बहुत तेजी से आगे बढ़ा है। हम सभी सेवा के लिए मिलजुल कर काम करेंगे। इस कड़ी को मजबूत बनाएंगे। अंधत्व निवारण के लिए लायंस क्लब ने विश्व स्तर पर काम किया है। वाराणसी के समस्त 500 लायन सदस्यों द्वारा मंडलाध्यक्ष और उप मंडलाध्यक्ष निर्वाचित को माल्यार्पण द्वारा सम्मानित किया गया।

You cannot copy content of this page