Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

हुक्का बार में मनपसंद गाना बजाने को लेकर बखेड़ा : वह बाहर निकला, अपने साथियों को कॉल किया, बाइक से दर्जनभर लोग पहुंचे, जो मिला उसे पीटना शुरू कर दिया, दो गंभीर

Varanasi : पिंडरा तहसील गेट के बगल में स्थित होटल परिसर के हुक्का बार में मनपसंद गाना बजाने को लेकर हुए विवाद में चले चाकू और ईंट के हमले से दोनों पक्ष से आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घटना रविवार की दोपहर डेढ़ बजे की बताई जा रही है।

होटल के ऊपरी तल पर कुछ लोग होटल मालिक से एक हॉल किराये पर लेकर हुक्का बार चला रहे थे। दोपहर में नेवादा फूलपुर के कुछ लड़कों से पहले से वहां रह रहे युवकों से गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ।

नेवादा गांव निवासी युवक की पिटाई कर दी गई। आरोप है, वह बाहर निकला। अपने साथियों को कॉल किया। आधा दर्जन बाइक से एक दर्जन लोग पहुंचे। बिना कुछ पूछताछ किये जो मिला उसके ऊपर चाकू, ईंट और रॉड से हमला कर दिए।

होटल मैनेजर मनीष मिश्रा निवासी असिला पिंडरा, आलोक पांडेय (17) निवासी खरगपुर, अनिल उपाध्याय (26) निवासी चितौरा थाना सिंधौरा, गौरव गुप्ता (21) निवासी फूलपुर, बृजेश सोनकर (20) मीराशाह फूलपुर, अभिषेक मिश्रा खेवसीपुर जलालपुर को सिर, हाथ और पैर में चोटें आईं।

प्रशांत सिंह निवासी नेवादा को सिर में और गौरव गुप्ता निवासी फूलपुर को चाकू से गर्दन पर गहरी चोटे आईं। प्राथमिक उपचार के बाद PHC पिंडरा से रेफर कर दिया गया।

दोनों पक्ष के काफी संख्या में लोग एकत्र होने लगे। पता चलने पर पुलिस एक्टिव हुई। पुलिस की सक्रियता से झगड़ा करने के फेर में खड़े लोग भाग निकले।

होटल मैनेजर मनीष मिश्रा ने बताया कि किराये पर हॉल दिया गया था। लाइसेंस के लिए आवदेन किया गया है।

थाना प्रभारी बोले

SHO मुन्नाराम ने बताया कि घायलों के तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी। सभी का इलाज कराया जा रहा है। चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

You cannot copy content of this page