Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

हमेशा की तरह पुलिस को चोरों की तलाश : एक ही थाना क्षेत्र में तीन जगह से रुपये और गहने चोरी, समरसेबल पंप भी ले गए चोर

Varanasi : फूलपुर थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों से चोर दो लाख रुपये से अधिक कैश, 13 लाख रुपये से ज्यादा के सोने और चांदी के गहने ले गए। दो सबमर्सिबल पंप भी चोरी हो गई। हमेशा की तरह इस बार भी पुलिस चोरों की तलाश कर रही है। सभी घटनाएं बुधवार देर रात की हैं।

सुरही (भुसौली) गांव निवासी राजकुमार यादव के परिवार के सभी सदस्य घर के बाहर सोए थे। घर के पीछे बने एक मशीन के कमरे के सहारे छत सीढ़ी के सहारे आंगन में उतरे। चार कमरों का ताला तोड़कर एक दिन पूर्व दो भैस के बिक्री के रखे एक लाख पांच हजार, बच्चों के गुल्लक में रखे पच्चीस हजार रुपये और अन्य महिलाओं के कमरे में रखे तीस हजार रुपये के अलावा मंगल सूत्र, सोने की चेन, झुमका (जिसका कुल वजन लगभग 230 ग्राम सोना), हाथ पैर और गले में पहनने वाले चांदी के कड़े, आधा दर्जन पायल सहित दो किलो चांदी के गहने चोरी कर लिया।

भतीजी के शादी के लिए बनाकर रखे गहने तक ले गए। जब भोर में तीन बजे भैंस को चारा देने के लिए घर की बड़ी भाभी उठीं और दरवाजा खोलना चाहा तो अंदर से बंद मिला। परिजनों को जगाईं। परिजन जिस रास्ते से चोर घुसे थे, उसी रास्ते से घर के अंदर पहुंचे तो घर के कमरों का ताला टूटा और सामान गायब देख पुलिस को सूचना दी।

पहुंची फूलपुर पुलिस जांच कर लौट आई। गृह स्वामी के मुताबिक, घर से पौने दो लाख रुपये और सोने-चांदी के 13 लाख रुपये से अधिक के गहने चोर ले गए।

उधर, इसी थाना क्षेत्र के मंगारी गांव निवासी अजय सिंह के यहां भी चोरी हुई। चोर पीछे के रास्ते छत से अगन में घुसे। कमरे का ताला तोड़कर उसमे रखे 20 हजार रुपये सहित आधा दर्जन चांदी के पायल चुरा लिए। तीसरी घटना थाना गांव (धारुपट्टी) निवासी विजयशंकर पांडेय उर्फ भीम गुरु के यहां हुई। एक माह पूर्व एक लाख रुपये खर्च कर बोरिंग किये गए सबमर्सिबल पंप, पाइप, केबल पाइप, टोचन तक चुरा ले गए। चार दिन पहले भी रामपुर निवासी बंटी सिंह के घर में लगे सबमर्सिबल पंप पाइप सहित चोर ले गए थे।

You cannot copy content of this page