Breaking Varanasi ऑन द स्पॉट 

Atiq Ahmed-Ashraf Ahmed Shot Dead : सड़कों पर उतरी वाराणसी पुलिस, अतीक-अशरफ की हत्या के बाद सतर्कता

Varanasi : माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में हत्या कर दी गयी। इस हत्या के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट है। इसी क्रम में वाराणसी में शांति व्यवस्था बना रहे इसके लिए सभी थानाक्षेत्रों की पुलिस फोर्स सड़कों पर है और मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में गश्त कर रही है। इस हत्याकांड पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने भी नाराजगी जताई है। हत्या उस समय हुई जब पुलिस अतीक और अशरफ का मेडिकल करवाने जा रही थी और मीडिया अतीक का बयान ले रही थी।

अतीक अहमद और उसके भाई की सनसनीखेज हत्या के बाद वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस हाई अलर्ट मोड में है। शहरी से लेकर ग्रामीण कक्षेत्रों में पुलिस सड़कों पर है और मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों गश्त की जा रही है। सभी सर्किल एसीपी अपने अपने क्षेत्रों में पुलिस टीम के साथ गश्त पर हैं। एसीपी दशाश्वमेध, एसीपी कैंट, एसीपी भेलूपुर लगातार गश्त कर रहे हैं।

बता दें कि, धूमनगंज थाना क्षेत्र में पुलिस अशरफ और अतीक को कस्टडी में लेकर मेडिकल के लिए पहुंची थी। उसी दौरान तीन की संख्या में मीडिया पर्सन बनकर आये हमलावारों सीधे कनपटी पर सटाकर अतीक को गोली मारी जो उसकी कनपटी छडते हुए अशरफ के गले में जाकर लगी और फिर ताबड़तोड़ कई राउंड गोली चलाकर हमलावरों ने दोनों भाइयों को मौत के घाट उतार दिया।

You cannot copy content of this page