Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पेट्रोल पंप संचालक को अगवा करने की कोशिश : पुलिस ने तीन आरोपियों को उठाया, बोले पुलिस आयुक्त- होगी सख्त कार्रवाई

Varanasi : शिवपुर थाना क्षेत्र तरना में गुरुवर की रात लगभग 9 बजे एक पेट्रोल पंप के संचालक को फोर व्हीलर गाड़ी से आए चार बदमाशों ने अगवा करने का प्रयास किया।

घटना सीसीटीवी में कैद, पुलिस मामले की जांच कर रही है। कलकत्ता फ्यूल सर्विस के संचालक विवेकानंद सिंह को गुरुवार की रात फॉर्च्यूनर गाड़ी से आए चार बदमाशों ने जबरन अगवा कर गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया।

संचालक के शोरगुल मचाने से पेट्रोल पंप के कर्मचारी भी दौड़कर आ गए। खुद को लोगों से घिरता हुआ देख चारों बदमाश भाग निकले। विवेकानंद सिंह ने घटना की जानकारी शिवपुर पुलिस को दिया, शिवपुर थाना प्रभारी सतीश यादव मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल किए और पीड़ित की तहरीर पर चार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।

पूरी घटना क्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद है। विदित हो कि विवेकानंद सिंह का पेट्रोल पंप के बगल में ही रेस्टोरेंट भी है। थाना प्रभारी सतीश यादव ने बताया कि रेस्टोरेंट से संबंधित किसी विवाद को लेकर बदमाशों ने उनका अपहरण करने का प्रयास किया। इंस्पेक्टर शिवपुर सतीश यादव ने बताया कि अभियुक्तों को चिन्हित कर लिया गया है।

पुलिस लगातार दबिश दे रही है। शीघ्र ही पेट्रोल पंप संचालक का अपहरण का करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, पेट्रोल पंप पर हुई घटना में अबतक तीन अभियुक्त हिरासत में लिए गए हैं।

पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि घटनास्थल से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान हुई है। हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम रामजीत, मुकेश और संजय है। चौथे आरोपी की तालाश जारी है। शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चौथा अभियुक्त गुड्डन उर्फ दिलीप दौलतपुर निवासी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।


रेस्टोरेंट के बाहर शराब पीकर हंगामा न करने के लिए ताकीद करने के कारण विवाद हुआ था। हिरासत में लिए गए आरोपियों की क्रिमिनल हिस्ट्री चेक की जा रही है।

पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन ने आज भेंट कर मांग पत्र दिया था। पुलिस आयुक्त ने बताया कि साक्ष्यों के आधार पर कठोरतम वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।

You cannot copy content of this page