Varanasi उत्तर प्रदेश पूर्वांचल 

अयोध्या का बेटा लल्लन सिंह यादव निकला ठग, ओमप्रकाश के बेटे मणिभूषण के साथ मिलकर कर रहा था ये काम, पकड़ा गया

Varanasi : सेना में भर्ती कराए जाने के नाम पर एक बार फिर फर्जीवाड़ा किए जाने का मामला सामने आया है। सिगरा पुलिस ने पहड़िया क्षेत्र के रहने वाले शातिर ठग लल्लन सिंह यादव को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लल्लन के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 406 और 506 के तहत कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, पहाड़िया श्रीनगर कॉलोनी फेज थ्री अकथा निवासी अयोध्या यादव का बेटा लल्लन सिंह यादव शातिर ठग है।

लहुराबीर चौराहे के पास से गिरफ्तारी

उसकी गिरफ्तारी लहुराबीर चौराहे के पास से की गई है। पूछताछ में लल्लन ने बताया 18कि मैंने सेना में भर्ती और नियुक्ति कराने के नाम पर कई लोगों से पैसा लिया। फर्जी दस्तावेज तैयार कर लोगों को उपलब्ध कराता हूं। इसी क्रम में मैंने दीपक कुमार निवासी शिक्षक कॉलोनी वीरगंज गया बिहार से 28 लाख 50 हजार रुपसे लिया था। फेफना बलिया हजौली निवासी ओमप्रकाश के बेटे मणिभूषण पांडेय के साथ मिलकर मैं ठगी करता था।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम

लल्लन को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सीनियर सब इंस्पेक्टर अमित मिश्रा, हेड कांस्टेबल दिनेश सिंह, कांस्टेबल संजय चौधरी, जीतेंद्र सिंह और राकेश सिंह शामिल हैं। हिरासत में लिए गए अभियुक्त से पूछताछ की गई है।

बेरोजगार युवकों को बनाता था शिकार

पकड़ा गया ठग बेरोजगार युवकों को अपना शिकार बनाता था। सेना में भर्ती कराने के नाम पर वह लोगों से पैसे लेता था। पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारी मिली है।

error: Content is protected !!