Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

BAMS सहेली ने ब्यूटी पार्लर संचालिका को फावड़े से काट डाला : हत्‍या के बाद वारदात स्थल पर बैठी रही, मृतका के पति को खुद कॉल कर जानकारी दी

Varanasi : मटुका (तख्खू बावली) में गुरुवार की सुबह तकरीबन 10.30 बजे पार्लर संचालिका कंचन पटेल की घर के दूसरे तल्ले पर फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी गई। परिवार वालों के नजदीकियों के मुताबिक, गांव की ही BAMS सहेली राखी वर्मा ने फावड़ा से गला काटकर हत्या कर दी। हत्‍या के बाद वारदात स्थल पर ही बैठी रही। परिवारवालों ने कपसेठी पुलिस को बताया। पहुंची पुलिस ने फावड़ा सहित डॉक्टर सहेली राखी वर्मा को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पता चलते ही एडिशनल एसपी नीरज पांडेय, CO बड़ागांव जगदीश कालीरमन फोर्स के साथ मौके पहुंचे। मृतका के पति संजय पटेल मिर्जापुर में भूमि परीक्षण अधिकारी हैं।

पूछताछ के बाद CO बड़ागांव ने बताया कि राखी ने बताया कि दोनों के बीच पूर्व से समलैंगिक संबंध थे। पुलिस के अनुसार, दोनों के बीच इन दिनों परिजनों के हस्‍तक्षेप से खटास आने लगी थी। दोनों के बीच विवाद हुआ। आक्रोश में हत्‍या करने के बाद राखी वहीं पर बैठी रही। मृतका के पति को हत्‍या करने के बाद खुद कॉल करके घटना भी बताई।

सुबह वारदात की जानकारी पर कपसेठी पुलिस दलबल के साथ पहुंची। फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। पुलिस आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से कपसेठी थाने ले गई। लोगों के अनुसार, मृतका ब्यूटी पार्लर चलाती थी। दोनों आपस में काफी करीबी थीं। अक्‍सर दोनों का मिलना होता था। विवाद होने की वजह से मारपीट और फावड़े से काटकर हत्‍या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद राखी वहीं मौजूद रही। पुलिस के अनुसार राखी से पूछताछ करने के साथ ही उसे थाने ले जाया गया। पुलिस ने फावड़े को भी कब्‍जे में ले लिया है।

You cannot copy content of this page