Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पीटकर तोड़ दिया कई डंडे : हार से खफा कोच ने खिलाड़ियों को जमकर धुना, चप्पल और बेल्ट से पीटा, परिवार के लोगों के साथ थाने पहुंचे बच्चों ने कायम कराया मुकदमा

Varanasi : शिवपुर थाना क्षेत्र के मिनी स्टेडियम में फुटबॉल खिलाड़ियों को कोच ने टूर्नामेंट में हारने पर बेल्ट, डंडे और चप्पल से बेरहमी से पीटा। बच्चों ने शिवपुर थाने में परिजनों के साथ पहुंच कर मुकदमा कायम कराया है।

उत्तम मौर्य ने बताया कि हम सभी खिलाड़ी नाइट फुटबॉल एकेडमी के तहत मिनी स्टेडियम में फुटबॉल की प्रैक्टिस करते हैं। हम लोगों के कोच मोहम्मद शादाब उर्फ विक्की हैं।

BHU ग्राउंड में आयोजित 11 मार्च से 15 मार्च तक होने वाले फुटबॉल मैच में हिस्सा लेने एकेडमी की तरफ से हमलोग गए थे। BLW की टीम से हार गए।

वापस आने पर टीम की हार से नाराज कोच मोहम्मद शादाब ने सभी टूर्नामेंट में खेले खिलाड़ियों को डंडे, बेल्ट और चप्पल से बेरहमी से पीटा। कई डंडे टूट गए।थाने पर पहुंचे बच्चों के पीठ, पैर और हाथ पर चोट के निशान थे।

उत्तम मौर्य, यशपाल, कौशल सिन्हा, आकाश यादव, हिमांशु, कौशल सोनकर, शिवम, अमित राजभर, गोलू यादव, कृष्णा आदि पिटाई से घायल सभी बच्चे नाबालिग हैं।

थाने पर तहरीर देते हुए परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कारवाई करने की मांग की है ताकि भविष्य में किसी बच्चे के साथ वह दरिंदो जैसा व्यवहार न कर सके।

पुलिस ने मुकदमा कायम कर बच्चों को मेडिकल के लिए भेजा। बताया कि आरोपी के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

पढ़ें तहरीर की कॉपी

You cannot copy content of this page