Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Bhadohi Durga Puja Pandal Fire Case : मौत का आंकड़ा पहुंचा 16, बीएचयू के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती एक और युवती की मौत

Varanasi : भदोही जिले के औराई में दुर्गा पूजा पंडाल में लगी भीषण आग के प्रकरण में मृतकों की संख्या बढ़कर 16 पहुंच गई है। शुक्रवार को 25 वर्षीय एक युवती की बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

बताया जाता है कि अभी भी अस्पतालों में भर्ती कई मरीज ऐसे हैं जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, सीमा बिंद नाम की 25 वर्षीय युवती का वाराणसी के सर सुंदरलाल अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार को इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

बताया जाता है कि अभी भी वाराणसी, प्रयागराज, मिर्जापुर, भदोही के अस्पतालों में करीब 60 मरीज भर्ती हैं, जिनमें कई की हालत नाजुक बनी हुई है। भदोही के जिलाधिकारी गौरांग राठी लगातार अन्य मरीजों के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं।


याद होगा, औराई में स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में 2 अक्टूबर की देर रात आरती के दौरान भीषण आग लगी थी। आग लगने की वजह से पूरा पंडाल जल गया था। उस दौरान पंडाल में सैकड़ो लोग मौजूद थे।

कम जगह में ज्यादा भीड़ होने की वजह से बड़ी संख्या में लोग झुलस गए थे। 13 दिनों में अब तक इस हादसे में 16 लोगों की जान जा चुकी है और बड़ी संख्या में मरीज विभिन्न अस्पतालों में भर्ती है।

You cannot copy content of this page