Breaking Crime Exclusive Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Bhadohi Durga Puja Pandal Fire Case : पुलिस आयुक्त पहुंचे BHU, किए गए इंतजाम के विषय में ली जानकारी, बोले- बर्न यूनिट वाले हॉस्पिटल्स को अलर्ट मोड पर रखा गया

Varanasi-Bhadohi : औराई क्षेत्र के पूजा पंडाल में रविवार की रात लगी भीषण आग में कई लोग गंभीर रूप से झुलस गये। हादसे से भदोही ही नहीं आसपास के जिले वाराणसी, मिर्जापुर और प्रयागराज में भी सतर्कता बढ़ा दी गई। जानकारी मिलने पर पहुंची फोर्स और फायर बिग्रेड ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया।

दुर्घटना बड़ी होने की वजह से भदोही जिला प्रशासन की ओर से वाराणसी प्रशासन से मदद मांगी गई। भदोही के जिलाधिकारी गौरांग राठी वाराणसी में पहले तैनात रह चुके हैं। आपसी समन्वय और सहयोग के नजरिए से औराई में झुलसे लोगों को वाराणसी के अस्पतालों में भर्ती कराने की व्यवस्था की गई।

कमिश्नरेट पुलिस की ओर से हर तरह के सहयोग की बात कही गई है। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश, अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह समेत तमाम पुलिस अधिकारी सर्किय हो गये। झुलसे लोगों को भदोही से जल्द बीएचयू पहुंचाने के लिए ग्रीन कॉरीडोर बनाया गया। समाचार दिये जाने तक 19 झुलसे लोगों को बीएचयू अस्पताल और ट्रामा सेंटर पहुंचाया जा चुका था।


अन्य लोगों को ग्रीन कारीडोर बनाकर लाया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, 32 लोग वाराणसी भेजे गए हैं। बाकी लोगों के लिए यहां के निजी अस्पतालों के बर्न वार्ड में भर्ती कराने की व्यवस्था की गई है। हादसे में झुलसे लोगों की मदद के लिए खुद पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश हॉस्पिटल पहुंच गए।

पुलिस आयुक्त ने ग्रीन कॉरीडोर बनवाने के साथ बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंचकर झुलसे लोगों की मदद के लिए किए गए इंतजाम के विषय में जानकारी ली। सीपी ने बताया कि बर्न यूनिट वाले हॉस्पिटल्स को अलर्ट मोड पर रखा गया।

You cannot copy content of this page