Breaking Crime Varanasi 

BigNews : DRI की Varanasi यूनिट ने दो करोड़ रुपये की गांजा के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार, बोले अधिकारी…

Varanasi : राजस्व आसूचना निदेशालय (DRI) की वाराणसी यूनिट ड्रग तस्करों के खिलाफ अपने अभियान में शनिवार की भोर में मुखबिर की सूचना पर भारी मात्रा में तस्करी के लिए जा रहे गांजा की खेफ को जब्त करने के साथ ही दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया। रविवार उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

सम्बंधित अधिकारियों ने बताया कि जानकारी प्राप्त हुई की एक ट्रक भारी मात्रा में गांजा लेकर वाराणसी होकर गोपीगंज भदोही जाने वाली गया। कार्रवाई करते हुए टीम ने डाफी टोल पर घेराबंदी करके उक्त ट्रक को पकड़ लिया गया। चेकिंग के दौरान 13 कुंतल गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत दो करोड़ रुपये बताई गई।

बरामद गांजे को आंध्र प्रदेश से लेकर आने वाले दो व्यक्तिओं को गिरफ्तार कर लिया गया। इनका सम्बंध आरा भोजपुर, बिहार और कोरापुट और ओडिशा बड़े ड्रग तस्करों से जुड़े है। इससे पहले अक्टूबर 2019 में लगभग 12 कुन्तल और फरवरी 2020 मे 20 कुंतल गांजे की खेप DRI वाराणसी द्वारा पकड़ी गयी थी I इस प्रकरण में गोपीगंज भदोही में गांजे के खेप की डिलीवरी लेने वालों के विरुद्ध जरुरी जानकारी प्राप्त हुई है, जल्द ही इनके नेटवर्क का खुलासा किया जाएगा।

error: Content is protected !!