Breaking Crime Varanasi 

BigNews : गोली लगने से युवक की मौत, पुलिस ने कहा अवैध पिस्टल से खुद को मारी गोली, तंगी से था परेशान

Varanasi : हरिभानपुर गांव में संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से युवक की मौत हो गई। पहुंची कपसेठी पुलिस जांच में जुट गई है। युवक को आनन-फानन कबीर चौराहा स्थित शिव प्रसाद गुप्ता मंडली अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस के मुताबिक युवक ने पिस्टल से खुद को गोली मारी है।

हमारे सेवापुरी प्रतिनिधि के मुताबिक धरसौना (चोलापुर) निवासी अभिषेक (35) शुक्रवार की देर शाम हरिभानपुर अपने बुआ के घर पहुंचा। बुलट मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी कर बरामदे में जाकर बैठ गया। कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले। देखा, अभिषेक जमीन पर गिरा पड़ा था। उसके पास एक पिस्टल पड़ी थी।

वारदात के बाद हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी राजू दिवाकर ने बताया कि युवक ने अवैध पिस्टल से खुद को कनपटी पर गोली मारी है। पूछताछ में पता चला कि युवक जुआ खेलने की लती था। वह काफी कर्ज में था। तंगी के कारण उसने खुद को गोली मार ली। हालांकि, पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर प्रकरण की तफ्तीश कर रही है।

चोलापुर में मिली लाश

उधर, चोलापुर थाना क्षेत्र के कैथोर के पास गोमती किनारे शुक्रवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस शिनाख्त कराने में जुट गई। थाना प्रभारी कुलदीप दुबे के मुताबिक युवक की उम्र 32 वर्ष है। युवक के शरीर पर नीले रंग की हाफ पैंट थी।

error: Content is protected !!