Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

नेशनल हाईवे पर गोलियों की तड़तड़ाहट : Varanasi में गोली मारकर परचून विक्रेता की हत्या, दुस्साहसिक वारदात से दहशत, बाइक सवार हमलावरों ने वारदात को दिया अंजाम

Varanasi : देहात के रोहनिया थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात बाइक सवार परचून विक्रेता को हमलावरों ने गोली मार दी। मौके पर ही परचून विक्रेता की मौत हो गई। दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार हमलावर भाग निकले। पता चलने पर इलाकाई थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची।

जानकारी के मुताबिक, भदवर नेशनल हाईवे पर करनाडांडी के पास रात ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत फैल गई। बाइक सवार हमलावरों ने मोटरसाइकिल सवार परचून विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। रोहनिया पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच में जुट गई है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, हमलावरों ने कछवा रोड तमाचाबाद मिर्जामुराद के रहने वाले राजेश जायसवाल उर्फ खन्ना (39) को गोली मारी है। फोर्स मौके पर मौजूद है। वारदात की जानकारी परिवार के लोगों को दे दी गई।

परिवार के सदस्य वारदात स्थल पर पहुंच रहे हैं। कहा जा रहा है कि, राजेश जायसवाल की परचून की दुकान है। वह आटा चक्की भी चलाते थे। राजेश की सास 21 जुलाई से भदवर स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

वारदात स्थल से मिले कारतूस के चार खोखे

सास के साथ हॉस्पिटल में रह रहे रिश्तेदार के लिए राजेश सुपर डीलक्स बाइक से खाना पहुंचाने घर से निकले थे। रास्ते में बाइक सवार हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात स्थल के पास से पुलिस को .32 बोर के कारतूस के चार खोखे मिले हैं।

चली पांच राउंड गोली

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया है कि वारदात स्थल पर पांच राउंड गोली चलने की आवाज सुनी गई थी। अंधेरा होने की वजह से हमलावरों का हुलिया कोई देख नहीं पाया। हमलावर हाथ में असलहा लहराते भाग निकले। SHO हरिनाथ प्रसाद भारती का कहना है कि हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें लगी हैं।

दो भाइयों में दूसरे नंबर पर थे राजेश

मरने वाले राजेश को एक बेटी और एक बेटा है। दो भाइयों में वह दूसरे नंबर पर थे। गांव के लोगों का कहना है कि दोनों भाइयों का किसी से दूर-दूर तक कोई विवाद नहीं है।

You cannot copy content of this page