चौराहे की तरफ जा रहे थे BJP पार्षद, दिख गया कूड़ा, आगे जो हुआ… खुद पढ़िए

#Varanasi : लॉकडाउन में भाजपा पार्षद संतोष शर्मा रामनगर चौराहे की तरफ जा रहे थे। उन्हें दिखा, कूड़े का अंबार लगा है। पालिका प्रशासन को कॉल कर कूड़ागाड़ी और सफाई उपकरण मंगाया। सफाईकर्मचारियों के साथ मिलकर कूड़ा उठाया।

सफाई कर्मचारियों की हौसला अफजाई करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए साफ-सफाई रखना बेहद जरूरी है। कहा, कोरोना वायरस को भगाने के लिए गली-मोहल्ले और घरों में सफाई ज्यादा से ज्यादा हो। कुछ गलियों में पूर्व सभासद कुसुम लता शर्मा ने सफाई कर्मियों संग मिल कर सफाई की। पार्षद संतोष शर्मा और पूर्व पार्षद कुसुम लता शर्मा ने रामनगर थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा और पुलिस टीम पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया।

भिखारीपुर में बरसाए फूल

उधर, वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने वाले योद्धाओं पर रानीपुर क्षेत्र के निवर्तमान पार्षद तथा वर्तमान में पार्षद प्रतिनिधि अजय गुप्ता के नेतृत्व में सुंदरपुर, डीएलडब्ल्यू, महमूरगंज पुलिस चौकी तथा यातायात पुलिसकर्मियों पर भिखारीपुर में पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया गया। मौजूद सफाई कर्मचारियों पर भी पुष्प वर्षा की गई। सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए करीब 70 सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। इनमें 20 महिलाएं थीं। सभी कोरोना योद्धाओ को हैंड सेनेटाइजर, टोपी और अंग वस्त्र भी प्रदान किया गया।