Politics Varanasi उत्तर प्रदेश 

प्रदेश के सभी गावों में चौपाल लगाएगी भाजपा किसान मोर्चा : विधानसभा चुनाव में अस्तित्व की लड़ाई लड़ने उतरेगा विपक्ष- कामेश्वर सिंह

Varanasi : भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा का एक दिवसीय कार्यसमिति की बैठक बुधवार को क्षेत्रीय कार्यालय रोहनिया में सम्पन्न हुईं। सभा को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा कामेश्वर सिंह ने कहा कि, प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार किसानों के बल पर ही बनेगी। बताया कि प्रदेश के सभी 59000 गांवों मे किसान मोर्चा चौपाल लगाकर विपक्ष के दुस्प्रचार को भेदने का काम करेगी। साथ ही साथ 15 अक्टूबर से 30 अक्टूबर के बीच प्रदेश के सभी गावों में ग्यारह ग्यारह किसानों की टोली किसान मोर्चा बनायेगी जो विपक्ष के भ्रमजाल को तोड़ने का काम करेगी।

कहा कि किसान मोर्चा प्रदेश भर में ढाई करोड़ किसानों का व्हाट्सएप्प ग्रुप बनायेगी ताकि एक मिनट में ढाई करोड़ लोगों तक अपनी बात पहुंचाई जाय। समूचा विपक्ष यह जानता है कि इस बार हार हुई तो हमारा अस्तीत्व ही समाप्त हो जायेगा इसलिए विपक्ष अस्तीत्व का आखरी लड़ाई लड़ रहा है। इसके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी प्रकाश पाल ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर व पं दीनदयाल उपाध्याय व श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यसमिति का शुभारंभ किया।

अतिथियों का स्वागत अंगवस्त्रम व मोमेंटो देकर काशी नाथ तिवारी ने किया। क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश की पहचान राम मंदिर व विश्वनाथ कारीडोर, उद्योगो की सुगमता के लिए व माफिया राज का खात्मा के लिए जाना जा रहा।

द्वितीय सत्र में प्रदेश प्रभारी प्रकाश पाल ने कहा कि पूरी भाजपा किसान मोर्चा के पीछे खड़ी है ऐसे मे हमारी भूमिका महत्वपूर्ण है। सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए वक्ता तैयार करना है। प्रदेश महामंत्री घनश्याम पटेल ने मोदी व योगी सरकार की किसान हित में किये गये कार्यो के बारे में बताया। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि मोदी और योगी की सरकार किसानों को मजदूरों को गरीबो को असहाय मजलूमों को समर्पित रही है।

राजनीतिक प्रस्ताव पास

क्षेत्रीय बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पास किया गया। जिसका समर्थन प्रदेश मंत्री द्वय भिनंदन सिंह व शुरेश मौर्य सहित समूचा सदन हाथ उठाकर पास किया। संचालन करते हुए श्रेत्रीय महामंत्री जयनाथ मिश्रा ने वृत निवेदन किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से डा विजय राज यादव, सुनील पटेल, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी ज्ञानेश जोशी, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा बीरू सिंह, हंसराज विश्वकर्मा, शैलेश पांडेय आदि लोग उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page