Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

लाठी-डंडे और रॉड से वार कर बीजेपी नेता की हत्या : बचाने पहुंचे बेटे पर भी हमला, मुकदमा कायम कर हमलावरों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

Varanasi : BJP नेता पशुपति सिंह की हमलावरों ने बुधवार की रात लाठी-डंडे और रॉड से वारकर हत्या कर दी। घटना सिगरा के जयप्रकाश नगर की है।

पिता को बचाने गये बेटे राजन को हमलावरों ने पीटकर जख्मी कर दिया। गंभीर रूप से चोटिल बेटे का बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पुलिस के मुताबिक, जनप्रकाश नगर निवासी पशुपति सिंह की तिराहे पर कटरे में कई दुकानें हैं। उनके ही कटरे में शराब का ठेका भी खुला है।

रात करीब आठ बजे ठेके पर कुछ मनबढ़ शराब पीकर आपस में गाली-गलौज और मारपीट कर रहे थे। पशुपति सिंह ने मनबढ़ों को डांट लगाई और घर जाने के लिए दबाव बनाया।

मनबढ़ घर गये और समूह में पहुंचकर पशुपति सिंह पर लाठी-डंडे और रॉड से हमला कर दिया। हमलावरों को देख पशुपति के बेटे राजन बचाने पहुंचे। हमलावर उनपर भीटूट पड़े। आसपास के लोग जब तक पहुंचते हमलावर भाग खड़े हुए।

पुलिस की मदद से दोनों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने पशुपति सिंह को मृत घोषित कर दिया। राजन के सिर सहित शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। उनका इलाज चल रहा है।

वारदात की जानकारी मिलते हुए पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश, अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह सहित पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस आयुक्त ने पुलिस टीम गठित कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया है।

You cannot copy content of this page