Breaking Crime Varanasi 

Breaking : सीमेंट की दुकान से बाइक सवार ठग ले भागे इतने रुपये, करतूत CCTV कैमरे में कैद, FIR दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

Varanasi : घुघुलपुर जलालीपट्टी स्थित सीमेंट की दुकान से शुक्रवार को बाइक सवार दो ठग कैश बॉक्स (काउंटर) का ताला खोलकर 2 लाख13 हजार रुपये उड़ा ले गए। भुक्तभोगी मधुसूदन ने बताया कि उनकी वर्मा सीमेंट एजेंसी के नाम से दुकान है। कहा, मैं अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। बाइक से दो युवक आये। उनमें से एक युवक दुकान के अंदर आया।

बताया, दूसरा युवक बाइक पर बैठा रहा। अंदर आये युवक ने मुझसे बालू का दाम पूछा। मधुसूदन ने बालू का दाम बताया। युवक ने एक मुट्ठी बालू का सैम्पल घर दिखाने की बात कही। मधुसूदन बालू लेने बाहर निकले। एक कागज में बालू लपेट कर आये। युवक भी बाहर निकल कर आ गया था। बताया कि, बालू का सैम्पल देकर मैं दुकान में आया तभी पांच मिनट बाद चुनार मिर्जापुर से सीमेंट का व्यापारी अपने रुपये लेने आया। मैंने जब काउंटर खोला तो रुपये गायब थे। उन्होंने दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें देखा कि मधुसूदन के बाहर जाते ही अंदर बैठा युवक कैश काउंटर का ताला खोलकर उसमे रखे 500 रुपये के नोटो की गड्डी को लेकर रफूचक्कर हो गया।

सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। मधुसूदन वर्मा ने पुलिस को तहरीर दे दी गई है। थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा कायम कर मामले की जांच की जा रही।

You cannot copy content of this page