Politics Varanasi उत्तर प्रदेश धर्म-कर्म 

Breaking : BJP सांसद मनोज तिवारी ने श्रीकाशी विश्वनाथ और माता अन्नपूर्णा से लिया आशीर्वाद, बोले UP में फिर पूर्ण बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

Varanasi : दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष सांसद और भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने सोमवार की शाम श्रीकाशी विश्वनाथ और माता अन्नपूर्णा के दरबार में शीश नवाया। बाबा का विधिवत षोडशोपचार पूजन किया। देश के उन्नति और शुख-शांति की मंगल कामना की। अर्चक श्रीकांत मिश्रा ने दर्शन-पूजन कराया। इसके बाद अन्नपूर्णा दरबार मे मत्था टेका और पूजन-अर्चन करके कामना की। उपमहंत शंकर पुरी ने अंगवस्त्रम और अन्नकूट का प्रसाद आशीर्वाद स्वरूप भेंट किया।

इससे पूर्व सोमवार की दोपहर सांसद मनोज तिवारी ने मां विंध्यवासिनी के श्रीचरणों में मत्था टेका। मां का विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया। माता का दर्शन करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए। बोले, उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में यूपी में फिर पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे और पिछली बार से ज्यादा सीटों पर फतह हासिल करेंगे। जनता को भाजपा पर पूरा भरोसा है। विकास हो रहा है। भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता पर भाजपा सांसद ने कहा कि इसके लिए एक मजबूत सेंसर बोर्ड बनाए जाने पर बात चल रही है। दर्शन-पूजन के दौरान उनके समर्थकों और उनके फैंस ने जमकर उनके साथ सेल्फी ली।

error: Content is protected !!