Breaking Crime Varanasi 

Breaking : ईंट भट्टे पर मजदूर की से सिर कूंचकर हत्या, मौके से खून से सना मिट्टी का ढु़हा बरामद

सीओ बड़ागांव के साथ पहुंची फॉरेंसिक टीम और डाग स्क्वायड

Varanasi : बड़ागांव थाना क्षेत्र के बहोरीपुर (हरहुआ) में ईंट भट्टे पर काम करने वाले मजदूर मनोज कुमार (32) की सिर कूंच कर हत्या कर दी गई। सोमवार को लोगों ने खून से लथपथ मनोज की लाश देखी तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर सीओ बड़ागांव फॉरेंसिक टीम, डाग स्क्वायड और बड़ागांव थाने की पुलिस के साथ पहुंचे। खून से सना मिट्टी का ढु़हा बरामद हुआ। वहीं, डॉग स्क्वायड टीम की कुतिया घटनास्थल के आसपास बार-बार घूम कर रुक जा रही थी। जांच के बाद मनोज के शव को कब्जे में लेकर बड़ागांव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ बड़ागांव ने बताया कि मनोज के हत्या का कारण पता लगाया जा रहा है।

दरअसल, झारखंड के रांची निवासी मनोज पिछले एक महीने से बहोरीपुर गांव में एक ईंट भट्टे पर ईंट पथाई का काम कर रहा था। साथी मजदूरों ने बताया कि रविवार की रात मनोज शराब के नशे में बगल में स्थित दूसरे भट्टे पर गया था। सुबह उसकी लाश मिलने की जानकारी जब अन्य मजदूरों को मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे।

झगड़े के बाद सिर पर वार

मनोज की लाश को देखकर लग रहा था कि उसके साथ मारपीट की गई है। सिर पर ठोस मिट्टी का ढु़हा पटक कर हत्या कर दी गई। घटनास्थल के आसपास खून के छींटे भी थे। पास में ही खून से सना हुआ मिट्टी का ढु़हा भी पड़ा था। मनोज के साथियों ने बताया कि वह आए दिन शराब पीकर लोगों से झगड़ा करता था। माना जा रहा है कि नशे में किसी मजदूर से मनोज की कहासुनी के बाद उसकी हत्या की गई है।

error: Content is protected !!