Breaking Crime Varanasi 

Breaking : सिंचाई विभाग के वरुणापुरम में संदिग्ध हाल में विवाहिता ने लगाई फांसी, पुलिस तलाश रही मौत की वजह

Varanasi : सिगरा थाना क्षेत्र के सिंचाई विभाग कॉलोनी वरुणापुरम में मनीषा वर्मा (26) ने संदिग्ध हाल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पहुंची सिगरा पुलिस ने मनीषा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पति अश्वनी वर्मा ने बताया कि रात में दोनों खाना खा कर सो गए थें।

प्रयागराज की रहने वाली मनीषा वर्मा की चार साल पहले वरुणापुरम में रहने वाले अश्वनी वर्मा के साथ शादी हुई थी। दोनों को दो साल की बच्ची है। अश्वनी सिंचाई विभाग में ही तैनात अधीक्षण अभियंता के यहां खाना बनाने का काम करता है। अश्वनी ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात मनीषा ने खाना बनाया। दोनों खा कर सोने चले गए। मंगलवार की सुबह 5.30 बजे के करीब जब अश्ववी की निंद खुली तो देखा कि मनीषा कमरे में दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे पर झूल रही है।

अश्वनी ने पड़ोस के लोगों के साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी। पहुंचे सिगरा इंस्पेक्टर आशुतोष ओझा ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि मनीषा के द्वारा आत्महत्या किए जाने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्रयागराज निवासी उसके मायके पक्ष के लोगों से बात कर उन्हें घटना की जानकारी दे दी गई है।

error: Content is protected !!