Varanasi उत्तर प्रदेश 

Breaking : Varanasi में बिजली के जर्जर तार ने मां-बेटे की ली जान, देहात के इस थाना क्षेत्र का मामला

Varanasi : बिजली के जर्जर तार ने भीषमपुर गांव में सोमवार की शाम मां-बेटे की जान ले ली। सब्जी के खेत में काम कर रहीं दुर्गा देवी (75) पर बिजली का तार टूट पड़ा। उन्हें बचाने गये बेटे विनोद कुमार सिंह (49) भी चपेट में आ गये। परिजन अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर ने मौत की पुष्टि की।

तीन भाइयों में सबसे बड़े विनोद अपने खेत के बगल में नया मकान बनवाकर मां, पत्नी, दो बेटे व चार बेटियों के साथ रहते थें। खेती से जिंदगी की गाड़ी चलती थी।शाम मां खेत में काम कर रही थीं। बिजली का तार पोल से टूटकर गिर पड़ा।

उनको तड़पते देख विनोद बचाने पहुंचे। वह भी करंट की चपेट में आ गये। करंट लगने से दोनों की मौत हो गई। कुछ देर बाद विनोद की पत्नी और बेटा सनी दवा लेकर घर पहुंचे तो देखा कि खेत में दुर्गा और विनोद बेसुध पड़े हैं। बिजली का तार टूटा पड़ा है। उन्होंने शोर मचाते हुए लोगों को बुलाया। लोगों ने तार हटवाकर दोनों को खेत से बाहर निकाला। दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेवापुरी ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मृत बता दिया गया।

विनोद के भाई दिलीप और जटाशंकर अलग रहते हैं। पिता गंगा सिंह का निधन कुछ साल पहले हो चुका है। गांव के लोगों ने बताया कि घर के पास सब्जी की खेत में अक्सर विनोद ही जाते थे लेकिन सोमवार को मां दुर्गा देवी भी चली गईं। थाना प्रभारी कपसेठी राजू दिवाकर ने बताया कि कोशिश की जा रही है कि भुक्तभोगी परिवार को सरकारी मदद मिल सके। पुलिस ने मां बेटे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

error: Content is protected !!