Breaking Crime Varanasi 

Breaking : प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही bus और truck में टक्कर से हड़कंप, कपसेठी और मिर्जामुराद थाना क्षेत्रों में अलग-अलग हुई दुर्घटनाएं

Varanasi : कपसेठी और मिर्जामुराद थाना क्षेत्रों में शनिवार को कोई अलग-अलग दुर्घटनाओं की वजह से कुछ देर के लिए हालात असामान्य हो गए। जख्मी लोगों का इलाज कराया गया। हुआ यह कि प्रवासी मजदूरों को लेकर भदोही जा रही बस रघुनाथपुर दलित बस्ती के पास शनिवार की भोर में भदोही की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई। हादसे में युवती सहित तीन मजदूर चोटिल हो गए। पता चलने पर थाना प्रभारी कपसेठी मौके पर पहुंचे। कंट्रोल रूम सहित अधिकारियों को दुर्घटना से अवगत कराया। तकरीबन तीन घंटे के बाद पहुंची दूसरी बस सभी मजदूरों को लेकर भदोही रवाना हुई।

डायल 112 से नहीं हुआ संपर्क

हमारे सेवापुरी प्रतिनिधि ने बताया कि मुंबई से श्रमिक स्पेशल ट्रेन प्रवासी मजदूरों को लेकर कैंट केलवे स्टेशन पहुंची। वहां से 42 मजदूरों को लेकर बस यूपी 65 एटी 5315 भदोही के लिए रवाना हुई। बस रघुनाथपुर दलित बस्ती के पास पहुंची ही थी कि भदोही की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक और बस मे भिडंत होते ही अफरा-तफरी मच गई। बस सवार एक मजदूर ने पुलिस रिस्पांस व्हीकल (पीआरवी) के 112 नंबर पर कॉल किया। संपर्क नहीं हो पाया। दुर्घटना की जानकारी एसपी भदोही को दी गई।

एसपी भदोही ने कपसेठी पुलिस को बताया

हादसे की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक भदोही ने कपसेठी पुलिस से संपर्क किया। पहुंची पुलिस ने सभी का हाल जाना। जख्मी अंजू गौतम (35), पति हंसराज गौतम (38) और सचिन जायसवाल (20) का इलाज भी कराया गया। मिर्जामुराद से तीन घंटे बाद दूसरी बस पहुंची। मजदूरों को लेकर भदोही के लिए रवाना हो गई। चोटिल सभी दीवा रोड मुंबई से अपने गांव जा रहे थें। जख्मी अंजू गौतम और हंसराज बावन बीघा सुरियावां व सचिव ग्राम बहुता सुरियावां के निवासी हैं। टक्‍कर होने के बाद बस चालक भाग निकला। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस अपने कब्जे में ले लिया है।

बाल-बाल बचे चालक-खलासी

उधर, नेशनल हाईवे पर रूपापुर के आगे भडेहरा गांव के सामने शविवार को अनियंत्रित होकर आलू लदी ट्रक पलट गई। दुर्घटना में चालक परमेश और खलासी बाल-बाल बच गए। मिर्जामुराद संवाददाता ने बताया कि रायबरेली से बिहार की तरफ जा रही ट्रक टायर फटने से पलट गई थी।

दुर्घटना को दावत

एक तरफ कपसेठी और मिर्जामुराद थाना क्षेत्रों में दुर्घटना हुई वहीं दूसरी ओर मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवारोड में दिन भर महाराष्ट्र की नंबर प्लेट लगी ऑटो रिक्शा फर्राटा भर रही है। इलाके के लोगों का कहना है कि महाराष्ट्र की नंबर प्लेट लगी गाड़ी लेकर कुछ लोग आए हैं। सभी दिनभर नेशनल हाईवे पर फर्राटा भरते हैं।

खौफ का माहौल

वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस को लेकर जो माहौल चल रहा है उसे बयां करना आसान नहीं। एक तरफ दुर्घटना में प्रवासी मजदूर जख्मी हो गए तो दूसरी ओर प्रवासियों के आने से लोग खौफ में हैं। दरअसल, मुंबई से एक युवक मंडुआडीह थाना क्षेत्र में स्थित अपने घर लौटा। मंडुआडीह संवाददाता ने बताया कि लोगों ने पुलिस से संपर्क किया। पहुंची पुलिस ने युवक को एकांतवास में रहने के लिए कहा है।

You cannot copy content of this page