Breaking Crime Varanasi 

Breaking : चुनौती बने चोर, फूलपुर थाना में इतने जगहों पर चोरी, कैश सहित इतने के गहने पार

Varanasi : देहात पुलिस के लिए चोर चुनौती बनते जा रहे हैं। फूलपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर रात चोरों ने मकानों को निशाना बनाया। गहने सहित कैश पार कर ले गए।

दरअसल, बेलवा गांव में सुरेंद्र मिश्रा का मकान है। देर रात चोर सुरेंद्र घर में घुस गए। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, सोने-चांदी के जेवरात और कैश चोर पार कर ले गए। चोरी के सामान की कीमत लाखों में बताई गई है।

चोर जब घर से सामान समेट रहे थे तभी परिवार की सदस्य मंजू मिश्रा आहट सुनकर जग गईं। एक चोर को उन्होंने पकड़ भी लिया। धक्का देते हुए वह भाग निकला।

शोर-शराबा सुनकर परिवार के लोगों की नींद टूटी। मंजू ने परिवार के लोगों को बताया कि चोरों की संख्या दो थी। देर रात ही 112 पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी गई।

PRV के जवान और थाने से फोर्स सुरेंद्र मिश्रा के घर पहुंची। सुरेंद्र मिश्रा के मकान के पीछे स्थित घर से चोरों ने कैश पार कर दिया। मनोज और आशुतोष के अनुसार, चोरों के हाथ आठ से 10 हजार रुपये लगे हैं।

कर्मकांडी के घर चोरी

दूसरी ओर, चोरों ने फूलपुर थाना क्षेत्र के लखमीपुर गांव में कर्मकांडी ब्राह्मण आशा पांडेय के मकान को निशाना बनाया। चोर यहां से हजारों रुपए उठा ले गए। बुधवार को सुबह चोरी की जानकारी हुई। परिवार के लोगों ने घटना के संबंध में दोपहर तक पुलिस को जानकारी नहीं दी थी।

You cannot copy content of this page